रमन सिंह पर सिंहदेव ने साधा निशाना, CM भूपेश को यूपी में ऑब्जर्वर बनाए जाने पर हुए खुश
X

रमन सिंह पर सिंहदेव ने साधा निशाना, CM भूपेश को यूपी में ऑब्जर्वर बनाए जाने पर हुए खुश

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि कुछ छुपाने की बात नहीं होती है. वह लोग कह रहे हैं कि हम ऐसे ही गए हैं. राजनीति से जुड़े हुए लोगों के मन में राजनीति होती है. वह अपनी अभिव्यक्ति करके आएंगे. हर चीज को राजनीतिक चश्मे से देखना ठीक नहीं है. 

रमन सिंह पर सिंहदेव ने साधा निशाना, CM भूपेश को यूपी में ऑब्जर्वर बनाए जाने पर हुए खुश

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है. कांग्रेस ने उन्हें उत्तर प्रदेश (UP Election 2022) का ऑब्जर्वर बनाया है. भूपेश बघेल को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की टीम में जगह मिली है. इससे पहले भी कांग्रेस ने उन्हें असम चुनाव का प्रभारी बनाया था. हालांकि वह चुनाव कांग्रेस हार गई थी, लेकिन भूपेश बघेल के काम को पार्टी ने सराहा था. अब यूपी चुनाव को लेकर सीएम बघेल को बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) ने सराहना की है. उन्होंने रमन सिंह पर भी निशाना साधा है.

रमन सिंह (Raman Singh) के छत्तीसगढ़ में कुर्सी के दौड़ वाले बयान पर सिंहदेव ने कहा कि 90 में 70 की सरकार कभी अस्थिर नहीं हो सकती. सबको ये समझ लेना चाहिए कि कांग्रेस पक्ष के 70 विधायक हाईकमान की बात के आधा इंच इधर-उधर नहीं जाएंगे. 

TS सिंहदेव बोले CG में 70 खिलाड़ी मैच खेल रहे हैं, अमरिंदर सिंह के बीजेपी में जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

सीएम बघेल को यूपी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि पिछले चुनाव में देखने को मिला कि मुख्यमंत्री बघले को अलग-अलग राज्यों में जवाबदारी दी गई है. असम के बाद उत्तरप्रदेश (UP Election 2022), जो देश का सबसे बड़ा प्रदेश है. 90 लोकसभा और 403 विधानसभा सीटें हैं. इतने बड़े प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने उन्हें मुख्य ऑब्जर्वर बनाया है तो यह प्रदेश के लिए बड़े गौरव की बात है.

विधायकों के दिल्ली जाने पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि देखिए राजनीतिक परिवेश के सब साथी हैं. कोई भी राजनीतिक व्यक्ति कोई भी में काम करता है. राजनीति जुड़ जाती है, मैं दिल्ली गया तो उसमें भी राजनीतिक भाव लोग देख लेते हैं, भले ही सिस्टर के जन्मदिन के लिए मैं गया था. 

छत्तीसगढ़ की सियासी हलचल और विधायकों के दिल्ली दौरे के बीच TS सिंहदेव का बड़ा बयान, कह दी ये बात

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि कुछ छुपाने की बात नहीं होती है. वह लोग कह रहे हैं कि हम ऐसे ही गए हैं. राजनीति से जुड़े हुए लोगों के मन में राजनीति होती है. वह अपनी अभिव्यक्ति करके आएंगे. हर चीज को राजनीतिक चश्मे से देखना ठीक नहीं है. पार्टी के आला अधिकारियों से मिलने और अपनी बात रखने का सबको हक है.

WATCH LIVE TV

Trending news