छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार ने खुद को लगायी आग, जिम्मेदार अपने प्रेमी को बताया

लोक कलाकार अपने प्रेमी पर आरोप लगा रही है कि कुछ दिन पहले उसके प्रेमी ने अपने दस बारह साथियों के साथ आकर उसके घर में तोड़फोड़ की थी

छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार ने खुद को लगायी आग, जिम्मेदार अपने प्रेमी को बताया
कलाकार पुष्पा बेहरा

रायगढ़: फिल्म तोर-मोर लव स्टोरी में काम कर चुकी युवा कलाकार पुष्पा बेहरा ने मंगलवार की सुबह खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास  किया था. जिसके कारण वह 70% प्रतिशत तक झुलस गई. जिसके बाद आसपास के लोगों ने रायगढ़ के मेडिकल कॉलेज में अस्पताल में पुष्पा को भर्ती किया था. उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि बीते कुछ दिनों से लॉकडाउन के कारण छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम नहीं मिलने के कारण ऐसा कदम उठाया है लेकिन आज उनके बयान पलट गए.

कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ MP के किसानों का भी दिल्ली कूच, साथ ले गए 6 महीने का राशन-पानी

अब प्रेमी पर लगाया आरोप
आत्मदाह करने के कारण में अब एक नया मोड़ समाने आ गया है. जिसका आज एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें लोक कलाकार अपने प्रेमी पर आरोप लगा रही है, कि कुछ दिन पहले उसके प्रेमी ने अपने दस बारह साथियों के साथ आकर उसके घर में तोड़फोड़ की और धमकी देते हुए कहां कि तुमसे मेरा कोई नाता नहीं है और मुझ पर धंधा करने का आरोप लगाया है. 

दिल्ली दौरे से लौटे CM शिवराज, मध्य प्रदेश आ रहीं राज्यपाल, क्या होगा मंत्रिमंडल विस्तार?

साथी से प्यार करती है
वीडियो में पुष्पा ने खुद के सज संवरने के बारे में कहा कि करवा चौथ के दिन उसके प्रेमी ने उसे गिफ्ट दिया था, जिस वजह से वह अंतिम बार सज संवर कर यह वीडियो शूट कर रही है क्योंकि वह अपने साथी से बहुत प्यार करती है. अपने प्रेमी साथी के जलील करने के बाद पुष्पा बेहरा ने आत्महत्या करने की ठान ली और मरने के 1 दिन पहले ही अपना वीडियो बना लिया. वीडियो में वह सभी से इंसाफ की मांग कर रही है.

WATCH LIVE TV