close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CM भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन, पूर्व मुख्यमंत्री सहित कई दिग्गजों ने जताया शोक

सभी कैबिनेट मंत्री विधायक और संगठन के नेता भिलाई तीन निवास पहुंचेंगे, वहीं मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के छतीसगढ़ पहुंचने की संभावना है. जिसके मद्देनजर, प्रसाशन ने तैयारी पूरी कर ली है.

CM भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन, पूर्व मुख्यमंत्री सहित कई दिग्गजों ने जताया शोक
रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल की मां का निधन हो गया. (फोटो साभारः ANI)

हितेश शर्मा/रायपुरः रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. रायपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनके निधन की खबर आई. जिसके बाद प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है. श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित गुंडरदेही विधायक कुंवर निषाद, विधायक देवेंद्र यादव, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव सहित कई बड़े नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दिवगंत आत्मा की शांति की प्रार्थना की.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि, 'श्रीमती बिन्देश्वरी बघेल जी के निधन समाचार से मन स्तब्ध है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों से स्थान दें एवं सभी परिजनों को इस वज्रपात में धैर्य प्रदान करें. इस दुखद घड़ी में हम सभी भूपेश बघेल जी एवं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.'

CM बघेल ने PM मोदी को लिखा पत्र, धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2500 करने का किया अनुरोध

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी श्रद्धांजलि दी है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा कि 'छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की माताजी के दुःखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ, पिछले कुछ समय से वे अस्वस्थ थी. परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे.'

छत्तीसगढ़ः सीएम की जन चौपाल में उड़ा आत्मसम्मान का मजाक, लोगों से उतरवाए गमछे

बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के माताजी का पार्थिव शरीर भिलाई 3 निवास लाया जा चुका है, जहां भिलाई 3 मुक्तिधाम में ही सीएम भूपेश बघेल की माता का अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस दौरान समेत प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, गुंडरदेही विधायक कुंवर निषाद, विधायक देवेंद्र यादव निवास में मौजूद रहे. सभी कैबिनेट मंत्री विधायक और संगठन के नेता भिलाई तीन निवास पहुंचेंगे, वहीं मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के छतीसगढ़ पहुंचने की संभावना है. जिसके मद्देनजर, प्रसाशन ने तैयारी पूरी कर ली है.