close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत, CM बघेल ने जताया शोक

टीवी जगत में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शिवलेख सिंह की गुरुवार को राजधानी रायपुर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसा जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवरी गांव के पास हुआ

चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत, CM बघेल ने जताया शोक
शिवलेख की गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

रायपुरः टीवी के मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की राजधानी रायपुर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. शिवलेख की मौत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक व्यक्त किया है और साथ ही टेलीविजन जगत के तेजी से उभरते सितारे शिवलेख के माता-पिता के जल्द ठीक होने की कामना की है. सीएम बघेल ने इस दुर्घटना के बाद सभी से यातायात नियमों का पालन करने और दुर्भाग्यवश हुई दुर्घटनाओं में घायलों की मदद करने की अपील की है. 

बता दें टीवी जगत में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शिवलेख सिंह की गुरुवार को राजधानी रायपुर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसा जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवरी गांव के पास हुआ, जहां शिवलेख की कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई, जिससे कार में सवार शिवलेख सिंह की मौत हो गई, जबकि उनके माता-पिता और एक अन्य व्यक्ति इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए. शिवलेख के माता-पिता का फिलहाल इलाज चल रहा है.

CM भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन, पूर्व मुख्यमंत्री सहित कई दिग्गजों ने जताया शोक

घटना की जानकारी देते हुए रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने बताया कि शिवलेख और उनके माता-पिता रायपुर से बिलासपुर के लिए निकले थे. जब उनकी गाड़ी धरसींवा थानाक्षेत्र अंतर्गत देवरी गांव के पास पहुंची, तभी सामने से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक उनकी कार से जा टकराया और इस घटना में शिवलेख की घटनास्थल में ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिवलेख के माता-पिता सहित अन्य घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां तीनों का इलाज जारी है.

टीवी के मशहूर चाइल्ड एक्टर शिवलेख की सड़क दुर्घटना में मौत, मां-पिता गंभीर रूप से घायल

बता दें बाल कलाकार के तौर पर शिवलेख ने जी टीवी के 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' सोनी टीवी के 'संकटमोचन हनुमान', कलर्स टीवी के 'ससुराल सिमर का', सब टीवी के 'खिड़की', 'बालवीर', 'श्रीमान जी', 'श्रीमती जी', बिग मैजिक के 'अकबर बीरबल' में नजर आ चुके हैं.