नीमच: सरपंच के अपहरण से मचा बवाल, दो गांवों में हुई पत्थरबाजी और चले हथियार
Advertisement

नीमच: सरपंच के अपहरण से मचा बवाल, दो गांवों में हुई पत्थरबाजी और चले हथियार

रामपुरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत डायली के सरपंच के अपहरण का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. सरपंच के अपहरण के बाद डायरी गांव के लोग मनासा तहसील के बालागंज गांव में हजारों की संख्या में पहुंचे और एक मकान में तोड़फोड़ की. हथियार लहराते हुए पथराव भी किया.

बुधवार दोपहर की बताई जा रही घटना

प्रीतेश सारडा/ नीमच: रामपुरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत डायली के सरपंच के अपहरण का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. सरपंच के अपहरण के बाद डायरी गांव के लोग मनासा तहसील के बालागंज गांव में हजारों की संख्या में पहुंचे और एक मकान में तोड़फोड़ की. हथियार लहराते हुए पथराव भी किया. इस घटना में 2 लोगों के घायल होने की खबर है. मौके पर पहुंच पुलिस ने हालात पर काबू पाया. 

दरअसल, नीमच जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी सागर रोड पर बाइक पर सवार सरपंच बद्री लाल दायमा को बोलेरो सवार कुछ लोगों ने रोक लिया था. उनकी बाइक को नीचे गिराते हुए सरपंच की पिटाई की और अपहरण कर ले गए. इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सरपंच बद्रीलाल दायमा व आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. इस मामले में रामपुरा पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मारपीट व अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. 

जरा से विवाद में अपहरणः सरपंच की बाइक रोक मारपीट की और ले गए अपने साथ, ग्रामीणों में गुस्सा

मामले में एडिशनल एसपी सुंदर सिंह कनेश ने बताया कि यह बालागंज के लोग हैं. इनका आपसी कोई रिश्तेदारी का पुराना मामला है. जिस वजह से घटना घटित हुई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news