Corona: CM बघेल की जनता से अपील, लॉकडाउन में करें सहयोग, किराएदारों को दें राहत

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में मुहिम छेड़ी जा रही है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं. उन्हें सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं.

Corona: CM बघेल की जनता से अपील, लॉकडाउन में करें सहयोग, किराएदारों को दें राहत
फाइल फोटो

रायपुर: देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में मुहिम छेड़ी जा रही है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं. उन्हें सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं. आज भी उन्होंने जनता से कहा कि वो लॉकडाउन के समय का उपयोग अच्छे कार्यों में करें.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि लोकडॉउन के समय सामाजिक दायित्व का निर्वहन करें. ये समय मानव मूल्यों और संस्कारों को बचाने का है. आपके आसपास किसी व्यक्ति को खाने पीने की समस्या है तो उसकी मदद करें. राज्य सरकार आपकी सेवा के लिए तत्पर है.

सीएम बघेल ने कहा कि इस संकट की घड़ी में हम छग मे किसी को भूखा नहीं सोने देंगे. जो बाहर से जो कामगार आये हैं, वे हमारे मेहमान हैं, आपके खाने पीने का पूरा प्रबंध सरकार कर रही है.

किराएदारों को राहत देते हुए सीएम बघेल ने मकान मालिकों को भी निर्देशित किया है कि वे किराये दारों के साथ सहानुभूति रखें.अगर कोई किराया नहीं दे सकता तो, उसके साथ जबरदस्ती ना करें.

ये भी पढ़ें ; छत्तीसगढ़: रायपुर की सड़कों पर निकले CM भूपेश बघेल, राशन और सब्जी की सप्लाई का लिया जायजा

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को रायपुर की सड़कों पर निकले और कोरोना वायरस के ​खिलाफ जंग के लिए की गई तैयारियों का जायजा लिया था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ प्रदेश में लॉकडाउन के बीच मोर्चा संभालने वाले सभी वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री बघेल नेराजधानी रायपुर के रावण भाटा स्थित नए बस स्टैंड का जायजा लिया था.

WATCH LIVE TV: