सीएम बघेल ने किया ममता बनर्जी का समर्थन, कहा-राज्य सरकारों से किया होता विचार तो टल सकती थी मुसीबत
Advertisement

सीएम बघेल ने किया ममता बनर्जी का समर्थन, कहा-राज्य सरकारों से किया होता विचार तो टल सकती थी मुसीबत

सीएम भूपेश उनका कहना है कि कोरोना से सबको मिलकर लड़ना चाहिए. सरकार कोई कदम उठाए उससे पहले राज्य सरकारों को भी विश्वास में लिए जाने की जरूरत है. सीएम बघेल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने प्रदेशों के साथ विचार-विमर्श नहीं किया है. अगर सरकार ने राज्य सरकार के साथ मिलकर फैसले लिए होते तो मुश्किलों को टाला जा सकता था.

फाइल फोटो

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ममता बनर्जी के बयान का समर्थन किया है. बता दें कि हाल ही में ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया था. जिसका समर्थन करते हुए बुधवार को सीएम बघेल ने कहा कि केंद्र की ओर से होने वाले फैसले राज्य सरकारों तक पहुंचने से पहले अखबार में छप जाते हैं.

सीएम भूपेश उनका कहना है कि कोरोना से सबको मिलकर लड़ना चाहिए. सरकार कोई कदम उठाए उससे पहले राज्य सरकारों को भी विश्वास में लिए जाने की जरूरत है. सीएम बघेल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने प्रदेशों के साथ विचार-विमर्श नहीं किया है. अगर सरकार ने राज्य सरकार के साथ मिलकर फैसले लिए होते तो मुश्किलों को टाला जा सकता था. बघेल के मुताबिक,अगर केंद्र सरकार ने 24 मार्च से पहले  प्रवासी मजदूरों के लिए रेल सेवा की बहाली का निर्णय लिया होता तो श्रमिकों की परेशानी को कम किया जा सकता था.

ये भी पढें-एमपी-छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर बीमार बुजुर्ग ने तोड़ा दम, जांच बैरियर पर तैनात अफसरों पर लगा लापरवाही का आरोप

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने भी प्रवासी मजदूरों को लेकर ट्रेन भेजने से पहले राज्यों के साथ समन्यवय नहीं करने और सूचित नहीं करने का आरोप केंद्र सरकार पर लगाया था.

भूपेश बघेल का कहना है कि अगर केंद्रीय टीम के दौरे समेत कई अन्य चीजों में केंद्रीय मंत्रियों की तरफ से बयान दिए जाएंगे और अखबारों में सूचना लीक होंगी तो राज्य सरकारों की नाराजगी जायज है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर कोरोना संकट काल में भी राजनीति करने का आरोप लगाया था.

Watch LIVE  TV-

Trending news