MP:नए BJP अध्यक्ष की नियुक्ति पर CM कमलनाथ का सवाल, पूछा- क्या पहले अध्यक्ष से नहीं थे संतुष्ट

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तत्काल प्रभाव से वीडी शर्मा को मध्य प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया है. उनकी नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसा है.

MP:नए BJP अध्यक्ष की नियुक्ति पर CM कमलनाथ का सवाल, पूछा- क्या पहले अध्यक्ष से नहीं थे संतुष्ट
सीएम कमलनाथ का बीजेपी से सवाल

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने खजुराहो से सांसद विष्णु दत्त शर्मा को नया अध्यक्ष बनाया है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तत्काल प्रभाव से वीडी शर्मा को मध्य प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया है. वह राकेश सिंह का स्थान लेंगे. उनकी नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसा है. साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन से सवाल किया कि इससे पहले क्या अपने अध्यक्ष से संतुष्ट नहीं थे.

सीएम कमलनाथ का बीजेपी से सवाल
दरअसल आज मुख्यमंत्री कमलनाथ आज राजसभा सांसद विवेक तंखा के बेटे के वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए जबलपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा बीजेपी से सवाल किया कि इससे पहले क्या अपने अध्यक्ष से संतुष्ट नहीं थे. सीएम कमलनाथ ने पूछा कि ऊर्जा आम जनता से आती है, नियुक्ति या व्यक्ति से नहीं. यदि आम जनता आपके साथ है, तो वह सबसे बड़ी ऊर्जा है.

आपको बता दें कि राजसभा सांसद विवेक तंखा के बेटे के वैवाहिक समारोह में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी शिरकत की थी. उपराष्ट्रपति ने वर-वधु को पुष्प गुच्छ भेंट कर आशीर्वाद दिया. इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद सीएम कमलनाथ से भी मुलाकात की. दोनों के बीच काफी देर तक कार्यक्रम स्थल पर चर्चा हुई.