close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CM कमलनाथ ने की अधिकारियों के साथ बैठक, 72वें तब्लीगी इज्तिमा की तैयारियों पर की चर्चा

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को भोपाल (Bhopal) में अधिकारियों के साथ बैठक ली, जिसमें उन्होंने तब्लीगी इज्तिमा (Tabligi Ijtima) की तैयारियों पर चर्चा की.

CM कमलनाथ ने की अधिकारियों के साथ बैठक, 72वें तब्लीगी इज्तिमा की तैयारियों पर की चर्चा
(फाइल फोटो)

भोपालः मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को भोपाल (Bhopal) में अधिकारियों के साथ बैठक ली, जिसमें उन्होंने तब्लीगी इज्तिमा (Tabligi Ijtima) की तैयारियों पर चर्चा की. मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने 22 नवंबर से 25 नवंबर के बीच होने वाले 72वें तब्लीगी इज्तिमा (Tabligi Ijtima) में बेहतर साफ-सफाई और अन्य सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने कार्यक्रम के दौरान व्यवस्थाओं की मॉनीटरिंग के भी निर्देश दिए.

इस दौरान अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आरिफ अकील ने रेलवे के अधिकारियों से बेहतर व्यवस्थाएं करने और अतिरिक्त बोगियां लगाने को कहा. यहां अल्पसंख्यक और पिछड़ा वर्ग विभाग के सचिव रमेश थेटे ने जिला प्रशासन की ओर से की गई तैयारियों की जानकारी दी. 

देखें LIVE TV

MP में प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण लागू, प्राइवेट कंपनी में 70% स्थानीय लोगों को नौकरी मिलेगी

वहीं कलेक्टर तरुण पिथौड़े ने बताया कि PHE विभाग, नगर निगम, PWD, पुलिस, परिवहन, स्वास्थ्य, विद्युत मंडल, BSNL और रेलवे ने तैयारियां पूरी कर ली हैं और बाकी व्यवस्थाएं 20 नवंबर तक पूरी कर ली जाएंगी.

MP में तेज हुई विधान परिषद के गठन की तैयारी, मुख्य सचिव मोहंती ने की बैठक

बैठक में भोपाल डिवीजन के प्रमुख उदय बोरवनकर ने रेलवे की ओर से की गयी तैयारियों की जानकारी दी. इस दौरान सीएम और मंत्री आरिफ अकील के साथ ही कई वरिष्ठ अधिकारी और मुस्लिम समाज के प्रतिनिधि भी मौजूद थे. तब्लीगी इज्तिमा में देश-विदेश से बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग शामिल होंगे.