IIFA Award 2020 के आयोजन पर CM कमलनाथ का ब्लॉग, बताया मकसद और गिनाए फायदे
Advertisement

IIFA Award 2020 के आयोजन पर CM कमलनाथ का ब्लॉग, बताया मकसद और गिनाए फायदे

सीएम कमलनाथ ने IIFA अवॉर्ड के आयोजन को प्रदेश में निवेश, व्यापार, रोजगार और पर्यटन के लिए सार्थक और जरूरी बताया है. 

फोटो साभार: @OfficeOfKNath

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ब्लॉग लिखकर मध्य प्रदेश को IIFA अवॉर्ड समारोह की मेजबानी मिलने के फायदे गिनाए हैं. सीएम कमलनाथ के मुताबिक प्रदेश के इतिहासकारों, साहित्यकारों, कलमकारों और कलाकारों का लोहा पूरे विश्व ने माना है, फिर भी मध्यप्रदेश अपनी साख स्थापित करने के लिए जूझ रहा है. लेकिन अब इंदौर में IIFA अवॉर्ड समारोह होने से मध्यप्रदेश की वैश्विक साख स्थापित होगी और अंतर्राष्ट्रीय स्तर का यह समारोह मध्यप्रदेश की कला, संस्कृति के साथ समृद्धि के द्वार खोलेगा.

सीएम कमलनाथ ने IIFA अवॉर्ड के आयोजन को प्रदेश में निवेश, व्यापार, रोजगार और पर्यटन के लिए सार्थक और जरूरी बताया है. कमलनाथ ने बताया कि जैसे ही मध्य प्रदेश में आइफा के आयोजन की तारीखों का ऐलान हुआ, इंदौर के ज्यादातर होटल्स बुक हो गए हैं. बाजार ने अपने व्यवसाय की तैयारियां शुरू कर दी है. प्रदेश के पर्यटन स्थलों में रौनक बढ़ गई है. इवेंट मैनेजमेंट के छात्र भी आयोजन के लिए आतुर हैं. आइफा प्रतिभागी छात्रों को सर्टीफिकेट भी देगा.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता और विपक्ष के नेताओं से प्रदेश की प्रगति में भागीदार बनकर आयोजन को सफल बनाने की अपील की है. सीएम कमलनाथ ने IIFA अवॉर्ड समारोह को प्रदेश के आदिवासियों और अंतिम पंक्ति में खड़े शख्स को समर्पित करते हुए दावा किया है कि यह समारोह सबसे पहले उनकी तरक्की का रास्ता ही खोलेगा. इसके साथ ही सीएम कमलनाथ ने कई देशों और राज्यों के निमंत्रण के बावजूद मध्य प्रदेश को चुनने के लिए IIFA का भी शुक्रिया अदा किया है.

यह भी पढ़ें: इंदौर में 27 से 29 मार्च तक होगा IIFA अवॉर्ड 2020, CM कमलनाथ ने खरीदा पहला टिकट

Trending news