CM शिवराज का आरोप- अधिकारियों को धमका रहे कमलनाथ और दिग्विजय, EC से की कार्रवाई की मांग
X

CM शिवराज का आरोप- अधिकारियों को धमका रहे कमलनाथ और दिग्विजय, EC से की कार्रवाई की मांग

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है. जहां कांग्रेस शिवराज सरकार पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगा रही है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

CM शिवराज का आरोप- अधिकारियों को धमका रहे कमलनाथ और दिग्विजय, EC से की कार्रवाई की मांग

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है. जहां कांग्रेस शिवराज सरकार पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगा रही है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी जमकर खरी-खोटी सुनाई है. यहां तक कि उन्होंने तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर कर्मचारियों को धमकाने का आरोप  लगाया.  

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कहा कि कमल नाथ और दिग्विजय सिंह कर्मचारियों को धमका रहे हैं.रोज धमकी दी जा रही है कि हम देख लेंगे, हम निपट लेंगे,आखिर अधिकारियों का भी आत्मसम्मान होता है. उनके मोबाइल को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. धमकी देना भी चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन है.  

ये भी पढ़ें: ‘आइटम’ वाले बयान पर EC की कमलनाथ को सलाह, कहा- ऐसे शब्दों का प्रयोग ना करें

सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेताओं के बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है और मामले में संज्ञान लेने को कहा है. सीएम शिवराज ने कहा कि कर्मचारी-अधिकारियों को धमकाने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए. 

आपको बता दें कि सोमवार को पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि हमारा मुकाबला बीजेपी से नहीं बल्कि प्रशासनिक तंत्र से है.इसको लेकर मैंने आज ही चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. छोटे-छोटे शासकीय कर्मचारियों पर बीजेपी के पक्ष में काम करने के लिए दबाव डाला जा रहा है. कमलनाथ ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी के पक्ष में काम करने वाले अधिकारी यह जान लें कि 10 के बाद 11 तारीख भी आएगी.  

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news