CM शिवराज और गवर्नर लालजी टंडन ने प्रदेशवासियों को दी ईद की बधाई

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल लालजी टंडन ने भी सभी को ईद की हार्दिक बधाई दी.सीएम चौहान ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सभी समुदाय अपने त्यौहार और पर्व मना रहे हैं. मुख्यमंत्री ने ईद पर पारम्परिक सद्भाव बनाने और भाईचारे को मजबूत बनाते हुए पर्व मनाने का आग्रह किया है.

CM शिवराज और गवर्नर लालजी टंडन ने प्रदेशवासियों को दी ईद की बधाई
फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-फित्र की बधाई दी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि रमजान माह की समाप्ति पर यह पर्व खुशियों का पैगाम लेकर आता है. इस समय कोरोना संकट के कारण परस्पर मिल-जुलकर त्यौहार मनाए जाने का संयोग नहीं हो पा रहा.

सीएम चौहान ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सभी समुदाय अपने त्यौहार और पर्व मना रहे हैं. मुख्यमंत्री ने ईद पर पारम्परिक सद्भाव बनाने और भाईचारे को मजबूत बनाते हुए पर्व मनाने का आग्रह किया है.

वहीं प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन ने भी सभी को ईद की हार्दिक बधाई दी. साथ ही लालजी टंडन ने कहा है कि रमजान की इबादत और कड़ी तपस्या करने के बाद ईद की खुशियां ईश्वर की तरफ से इनाम है. इस बार समाज और देश की भलाई के लिए हम सब एक साथ मिलकर अपनी इबादत और खुशियां नहीं मना पाए हैं.

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, सामने आए 5 नए मामले, कुल 155 एक्टिव केस

उन्होंने कहा कि सभी ने देश-हित में मिलने-जुलने और घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह का पालन किया है. ईद की खुशियों के साथ सामाजिक सरोकारों को पूरा करने में जो अनुशासन, समरसता और एकता दिखाई है, उसके लिए प्रदेशवासी दोहरी बधाई के पात्र हैं.

लालजी टंडन ने कहा कि  उन्होंने कहा है कि हम सब प्रदेश की तरक्की, सबकी खुशहाली और ऐसी स्थिति फिर कभी पैदा नहो इसकी दुआ करें.

 Watch LIVE TV-