कैबिनेट बैठक में मंत्रियों से बोले CM शिवराज, ''न मैं चैन से बैठूंगा और न आपको बैठने दूंगा''

बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कैबिनेट को एक परिवार की तरह बताया. उन्होंने राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए मंत्रियों को स्वागत-समारोह के चक्कर में न पड़ने की सलाह दी.

कैबिनेट बैठक में मंत्रियों से बोले CM शिवराज, ''न मैं चैन से बैठूंगा और न आपको बैठने दूंगा''
मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मिनिस्टरों की पहली बैठक लेते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान.

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट विस्तार के बाद अपने सभी मंत्रियों के साथ बैठक की. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट बैठक की शुरुआत ''वक्रतुंड महाकाय...'' श्लोक के साथ की. उन्होंने अपने सभी सहयोगी मंत्रियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कैबिनेट को एक परिवार की तरह बताया. उन्होंने राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए मंत्रियों को स्वागत-समारोह के चक्कर में न पड़ने की सलाह दी. उन्होंने मंत्रियों से काम जुटने और प्रदेश को विकास पथ पर आगे ले जाने के लिए कहा.

सिंधिया का कमलनाथ पर निशाना, बोले- वादा खिलाफी का इतिहास देखा, समय आने पर सब बताऊंगा

शिवराज ने अपने मंत्रिमंडल के साथियों से कहा, ''न मैं चैन से बैठूंगा और न आप लोगों को बैठने दूंगा''. उन्होंने सभी मंत्रियों को कुछ काम गिनाए और प्राथमिकता के साथ इन्हें पूरा करने को कहा. उन्होंने कहा कि जो काम प्रदेश की भलाई के लिए हो, वह निर्विध्न रूप से पूरे किए जाएं. हमें परिश्रम की पराकाष्ठा दिखानी होगी.

शिवराज ने मंत्रियों को यह सुनिश्चित करने की हिदायत दी कि वे अपने विभागों में भ्रष्टाचार को बिल्कुल स्थान न दें और पारदर्शी तथा प्रमाणिकता के साथ काम हो. उन्होंने अपने मंत्रियों से कहा, ''आप लोग काम बहुत करें, मगर तनाव बिलकुल न लें. थोड़ा वक्त अपने लिए भी निकालें. दो दिन भोपाल के लिए रखें, इसके लिए सोमवार-मंगलवार उपयुक्त रहेगा. सोमवार को विभाग की समीक्षा करें, मंगलवार को कैबिनेट बैठक होगी.''

WATCH LIVE TV