अंधविश्वास: नाबालिग को बर्बरता से पीटने पर सीएम ने पहले की निंदा, फिर हटाया ट्वीट
Advertisement

अंधविश्वास: नाबालिग को बर्बरता से पीटने पर सीएम ने पहले की निंदा, फिर हटाया ट्वीट

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पहले हमले की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर जांच के निर्देश दिए. और फिर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. 

सांकेतिक तस्वीर

संजय लोहानी/सतनाः मध्य प्रदेश के सतना में नाबालिग लड़की से हुई बर्बरतापूर्ण मारपीट के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. जिले के नादो गांव में अंधविश्वास और पाखंडवाद के नाम पर कथित पंडे ईश्वरदीन द्वारा नाबालिग लड़की को बेरहमी से पीटा गया था. जिसमें सीएम ने सख्त जांच के निर्देश दिये थे, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ईश्वरदीन को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ेंः- बसपा के प्रचार रथ पर हमला, बीजेपी प्रत्याशी पर लगा आरोप

सीएम शिवराज ने डिलीट किया ट्वीट
इस शर्मनाक और बर्बर घटना का संज्ञान लेते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उचित जांच के निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा था कि प्रदेश में किसी भी बेटी के मान-सम्मान के साथ कोई भी खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हालांकि सीएम ने आज शाम को ही सोशल मीडिया पर संदेश भेजने के बाद उस ट्वीट डिलीट कर दिया. 

fallback

ये भी पढ़ेंः- मांधाता पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल से लोगों ने पूछा किस मुंह से यहां वोट मांगने आए हो?

लड़की से की थी सरेआम मारपीट
सतना जिले के नादो ग्राम में अंधविश्वास के नाम सरेआम अत्याचार और मारपीट की गई गई थी. लड़की के कई बार मना करने के बाद भी ईश्वरदीन ने उसके साथ बर्बरता की थी. पंडे ने सभी लोगों के सामने ही नाबालिग की बेरहमी से पीटाई की थी. जिसके बाद भी आरोपी पर कोई एक्शन नहीं लिया गया था. लेकिन सीएम से आदेश मिलने के तुरंत बाद एसडीओपी मैहर, हिमाली सोनी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी के घर पहुंचकर उसे धरदबोचा. 

WATCH LIVE TV

Trending news