शिवराज ने बिसाहूलाल सिंह का जताया आभार, बोले- इनके योगदान से आज CM
Advertisement

शिवराज ने बिसाहूलाल सिंह का जताया आभार, बोले- इनके योगदान से आज CM

सीएम ने कहा अपनी गरीब गर्भवती बहनों को 16 हजार रुपया देता था, ताकि उनके घर भी लड्डू बन जाये. गरीब की असामयिक मृत्यु पर विधवा बहन को 4 लाख रुपये देने की योजना मैंने बनाई थी.

सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनूपपुर विधानसभा जिले के खूंटाटोला में मंत्री बिसाहूलाल सिंह के पक्ष में एक सभा को संबोधित करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. मुख्यमंत्री यहां आत्मविश्वास से लबरेज दिखाई दिए. उन्होंने जहां असंतुष्टों को साधने का प्रयास किया,वहीं कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. कमलनाथ पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने विकास तो दूर जनकल्याणकारी योजनाओं को ही बंद कर दिया, कमलनाथ केवल पैसे न होने का ही रोना रोते थे.

Video: जनता ने कहा उतारो, सचिन पायलट ने उतार दिया

सीएम बिसाहूलाल की वजह से 
सीएम शिवराज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आज मैं मुख्यमंत्री हूं तो उसमें बिसाहूलाल सिंह का बड़ा योगदान हैं. उनके इस्तीफे की वजह से ही बना मुख्यमंत्री वरना मैं आज मुख्यमंत्री नहीं होता. उन्होंने ही कहा की मुझे नहीं रहना कांग्रेस में जो विकास के काम नहीं करें.

कमलनाथ ने महिला कल्याण योजना बंद की
सीएम ने कहा अपनी गरीब गर्भवती बहनों को 16 हजार रुपया देता था, ताकि उनके घर भी लड्डू बन जाये. गरीब की असामयिक मृत्यु पर विधवा बहन को 4 लाख रुपये देने की योजना मैंने बनाई थी. कमलनाथ ने तो बहन-बेटियों के कल्याण की इन योजनाओं को बंद करने का पाप किया था, आपको शर्म आनी चाहिए.

नियमित ट्रेनों में अगर नहीं मिल रहा टिकट तो त्यौहारी स्पेशल ट्रेन में बुक करें टिकट

मेरे साथ साथ मोदी को मजबूत करेगा वोट
शिवराज ने आखिर में सभा में उपस्थित जनता से कहा नरेंद्र मोदी अद्भुत नेता है. उन्होंने भारत का मान-सम्मान और गौरव पूरे विश्व में बढ़ाया है. आपका भारतीय जनता पार्टी को दिया गया वोट न सिर्फ हमारी सरकार को स्थायित्व देगा, बल्कि प्रधानमंत्री के हाथों को भी मजबूत करेगा. इसलिए आपसे आग्रह करने आया हूं कि भाजपा को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाइये और प्रदेश के विकास का मार्ग प्रशस्त कीजिए.

WATCH LIVE TV

Trending news