महाकाल के दरबार पहुंचे CM शिवराज, गैंगस्टर विकास दुबे को गिरफ्तार कराने वालों की थपथपाई पीठ
Advertisement

महाकाल के दरबार पहुंचे CM शिवराज, गैंगस्टर विकास दुबे को गिरफ्तार कराने वालों की थपथपाई पीठ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यूपी के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आराेपी गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तार में अहम भूमिका निभाने वाले महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मी और सुरक्षा प्रभारी रूबी यादव को शाबाशी दी.

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.

उज्जैन: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे. बीते मार्च में चौथी बार सूबे की कमान संभालने के बाद शिवराज पहली बार बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे थे. हेलीपैड से वह सीधे महाकाल मंदिर पहुंचे. मुख्यमंत्री शिवराज ने महाकाल का जलाभिषेक और पूजन किया, साथ ही बाबा से कोरोना से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की. 

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यूपी के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आराेपी गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तार में अहम भूमिका निभाने वाले महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मी और सुरक्षा प्रभारी रूबी यादव को शाबाशी दी. मुख्यमंत्री ने दोनों की पीठ थपथपाते हुए कहा कि हम आपका जल्द ही सम्मान करेंगे. गुना में दलित किसान दंपति पर पुलिस कार्रवाई को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और इसकी जांच की जा रही है.

कांग्रेस का 'हाथ' छोड़ BJP के साथ आईं सुमित्रा कासडेकर,  MP में अब विधानसभा की 26 सीटें खाली

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ''मैं कमलनाथ से सवाल करना चाहता हूं कि सागर में एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया था, तब कांग्रेस ने कार्रवाई क्यों नहीं की थी? देवास में अनुसूचित जाति के व्यक्ति को मारा गया. एक लड़की को जिंदा जला दिया गया. छिंदवाड़ा में अनुसूचित जाति की लड़की का रेप हुआ और हत्या कर दी गई. इन सबका दर्द कमलनाथ और कांग्रेस को दिखाई नहीं दिया? पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.''

नेपानगर विधायक सुमित्रा कासडेकर के इस्तीफे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ''कांग्रेस को सोचना चाहिए कि क्यों उनके विधायक उनका साथ छोड़ रहे हैं. कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है.'' गुना में किसान दंपति पर पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. शहर कांग्रेस व जिला कांग्रेस द्वारा क्षीरसागर स्थित कांग्रेस कार्यालय पर मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान कांग्रेसियों ने नारेबाजी करते हुए सीएम शिवराज का पुतला भी दहन किया.

WATCH LIVE TV

Trending news