CM शिवराज का जनता को संदेश, कहा- Corona हारेगा इंदौर जीतेगा, नियम का करें पालन

  मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. खासकर इंदौर में में इससे कोहराम मचा है. यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 40 के पार पहुंच चुका है. इससे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी चिंतित हैं.

CM शिवराज का जनता को संदेश, कहा- Corona हारेगा इंदौर जीतेगा, नियम का करें पालन
फाइल फोटो

भोपाल:  मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. खासकर इंदौर में में इससे कोहराम मचा है. यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 40 के पार पहुंच चुका है. इससे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी चिंतित हैं. उन्होंने इंदौर की जनता से कहा है कि कोरोना हारेगा इंदौर जीतेगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने संदेश में कहा कि आप घरों में रहे प्रशासन का सहयोग करें, संकट बड़ा है हौसला उससे भी बड़ा है. मैं माफी मांग रहा हूं हम सख़्ती करेंगे. टोटल लॉक डाउन करेंगे. जो लोग पॉजिटिव हैं उनको और उनके परिजनों को क्वॉरेंटाइन करेंगे. आपके लिए इंदौर के लिए कृपया सहयोग करें. कोई कष्ट हो तो माफ करिए.

ये भी पढ़ें: MP: इंदौर में 550% की रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना वायरस, अब तक 44 लोग संक्रमित

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि इंदौर दुनिया का अद्भुत शहर है. अपनी जागरूकता से आपने स्वच्छता में 3 बार देश में अव्वल स्थान बनाया है. आज हमारा प्यारा शहर कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ रहा है. आप से अपील है कोरोना को हमें हर हालात में हराना है, इसका एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग है, कृपया कर अपने घर में रहे. प्रधानमंत्री जी द्वारा बताई गई लक्ष्मण रेखा का पालन करें

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना वायरस का संक्रमण विकराल स्वरूप लेता जा रहा है. मंगलवार को इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण के 17 नए केस सामने आए हैं. इस तरह इंदौर में कोरोना पॉजिटिव केस का आंकड़ा उज्जैन के 5 मरीजों को मिलाकर 49 पहुंच गया है.

WATCH LIVE TV: