close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पूर्व राज्यमंत्री बोले, '90 दिनों में बदल जाएगी सरकार' तो कलेक्टर ने बीच सड़क लगा दी फटकार

नगर परिषद अध्यक्ष खुजनेर पंकज शर्मा, भाजपा के पूर्व खादी ग्राम उद्योग के उपाध्यक्ष रघुनंदन शर्मा सहित सैकड़ों लोग राजगढ़ के कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सोपने पहुंचे थे.

पूर्व राज्यमंत्री बोले, '90 दिनों में बदल जाएगी सरकार' तो कलेक्टर ने बीच सड़क लगा दी फटकार
राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता

राजगढ़ः मध्यप्रदेश के राजगढ़ में गणतंत्र दिवस के दिन खुजनेर में हुई घटना को लेकर 4 दिन से नगर बंद है. ऐसे में बीजेपी का दावा है कि प्रशासन की ओर से 16 लोगों पर की गई कार्रवाई में कुछ बेगुनाह लोगों पर भी कार्रवाई की गई है, जो कि पूरी तरह से बेबुनियाद है. उसी को लेकर खुजनेर नगर के निवासी भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री बद्री लाल यादव राजगढ़ ,भाजपा जिला अध्यक्ष  दीपक शर्मा, पूर्व विधायक राजगढ़ अमर सिंह यादव, पूर्व विधायक खिलचीपुर हजारीलाल दांगी, नगर परिषद अध्यक्ष खुजनेर पंकज शर्मा, भाजपा के पूर्व खादी ग्राम उद्योग के उपाध्यक्ष रघुनंदन शर्मा सहित सैकड़ों लोग राजगढ़ के कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सोपने पहुंचे थे.

मध्यप्रदेश: झोपड़ी में रहता है यह BJP विधायक, चंदा करके जनता बनवा रही है घर

ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे पूर्व राज्यमंत्री
कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे बीजेपी नेताओं ने कलेक्टर ऑफिस के सामने हंगामा करना शुरू कर दिया. जहां राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता से ज्ञापन देते हुए लोगों ने कहा कि कुछ लोगों पर गलत प्रकरण दर्ज हो गया है. जिसकी जांच होना चाहिए, तो कलेक्टर ने कहा कि हम जांच करवा लेंगे तो लोगों ने कहा जांच कितने दिनों में पूरी हो जाएगी. कलेक्टर राजगढ़ ने कहा 90 दिन के भीतर भीतर.

स्कूल में बंधक बनाकर छात्रा से रेप, दो शिक्षकों सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

ये कोई मजाक की बात नहीं है- कलेक्टर
कलेक्टर के 90 दिनों के भीतर जांच पूरी होने की बात सुनकर पूर्व राज्यमंत्री बद्री लाल यादव ने कहा कि 90 दिनों में तो कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी. जिस पर राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता ने राज्य मंत्री बद्री लाल यादव को बीच सड़क ही फटकार लगाना शुरू कर दिया और कहा कि यह गंभीर मामला है इस को मजाक में ना लें इस मामले में कोई राजनीति नहीं करेगा. बता दें गणतंत्र दिवस के मौके पर खुजनेर में कुछ लोगों के बीच झड़प हो गई थी, जिसे लेकर पूर्व राज्यमंत्री कलेक्ट्रेट पहुंचे थे