झीरम घाटी हत्याकांड की सातवीं बरसी पर सवालों के घेरे में BJP,कांग्रेस ने लगाए जांच को बाधित करने के आरोप
Advertisement

झीरम घाटी हत्याकांड की सातवीं बरसी पर सवालों के घेरे में BJP,कांग्रेस ने लगाए जांच को बाधित करने के आरोप

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष नीतिन त्रिवेदी ने बयान जारी कर केंद्र सरकार से कुछ सवालों के जवाब मांगे हैं. शैलेष नीतिन त्रिवेदी का मानना है कि भाजपा सरकार झीरम हत्याकांड की जांच को बाधित करती है.

शैलेष नीतिन त्रिवेदी

रायपुर: झीरम घाटी हत्याकांड की सातवीं बरसी पर कांग्रेस ने BJP पर हमला बोला है. कांग्रेस ने भाजपा को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है. कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष नीतिन त्रिवेदी ने बयान जारी कर केंद्र सरकार से कुछ सवालों के जवाब मांगे हैं. शैलेष नीतिन त्रिवेदी का मानना है कि भाजपा सरकार झीरम हत्याकांड की जांच को बाधित करती है.

शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि जब एनआईए अपनी अंतिम रिपोर्ट अदालत में प्रस्तुत कर चुकी है. झीरम की सातवीं बरसी पर कांग्रेस केंद्र सरकार से मांग करती है कि छत्तीसगढ़ सरकार को झीरम मामले की जांच करने से न रोका जाए.

शैलेष नितिन त्रिवेदी ने केंद्र सरकार से सवाल करते हुए कहा कि झीरम हत्याकांड की जांच को भाजपा की सरकारें क्यों बाधित करती हैं ? छत्तीसगढ़ सरकार को झीरम घाटी नक्सली हमला की जांच से क्यों रोका जा रहा है ?

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ के इस जिले में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में हुआ घोटाला, लॉकडाउन में हुआ खुलासा

उनका कहना है कि झीरम घाटी हत्याकांड मामले में जिन महत्वपूर्ण जानकारियों के मिलने की खबरें एनआईए के हवाले से लगातार आती रही. बावजूद इसके एनआईए ने चार्जशीट में उन जानकारियों का उल्लेख क्यों नहीं किया गया है ?

शैलेष नितिन त्रिवेदी का सवाल ये है कि झीरम घाटी नक्सली हमला मामले की जांच की हर कोशिश को पहले भाजपा की राज्य सरकार और फिर भाजपा की केंद्र सरकार ने क्यों बाधित किया ?

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता और हम कांग्रेस के लोग और शहीदों के परिजन झीरम की साजिश को उजागर करना चाहते हैं. हम सभी झीरम के गुनाहगारों को सजा दिलवाना चाहते हैं. तो इसमें गलत क्या है ?

Watch LIVE TV-

Trending news