कांग्रेस ने क्यों कहा 'शिवराज ने प्लान करके Flop करवाई है उमा की सभा...'

केके मिश्रा ने एक ट्वीट करते हुए उमा भारती की सभा के फ्लॉप होने का ढीकरा शिवराज के सिर पर फोड़ा है.मिश्रा ने कहा- शिवराज सिंह ने जानबूझ कर उमा भारती की सभा में ऐसा करवाया है. क्योकि उमा भारती ने 2024 में चुनाव लड़ने के संकेत दिए है, इसलिए सीएम की कुर्सी पर काबिज शिवराज घबरा गए हैं.

कांग्रेस ने क्यों कहा 'शिवराज ने प्लान करके Flop करवाई है उमा की सभा...'
केके मिश्रा ने CM शिवराज को घेरा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले राजनीतिक जंग तेज हो गई है. उमा भारती की सभा के बहाने  कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा है. दरअसल केके मिश्रा ने एक ट्वीट करते हुए उमा भारती की सभा के फ्लॉप होने का ढीकरा शिवराज के सिर पर फोड़ा है. 

मिश्रा ने कहा- शिवराज सिंह ने जानबूझ कर उमा भारती की सभा में ऐसा करवाया है. क्योकि उमा भारती ने 2024 में चुनाव लड़ने के संकेत दिए है, इसलिए सीएम की कुर्सी पर काबिज शिवराज घबरा गए हैं.

दरअसल भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती बुधवार को मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया के समर्थन में सभा करने पहुंची थीं. जहां परमिशन ना मिलने की वजह से उनका हेलीकॉप्टर सभा स्थल से 25 किलोमीटर दूर मेहगांव में उतरा गया. जिसके चलते नुंहड़ गांव में सभा स्थल पर मंच पर पहुंचते ही उन्होंने अपनी नाराजगी संचालकों पर जाहिर की. 

ये भी पढ़ें-सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस नेता ने कराया था 'झांसी की रानी' प्रदर्शन, एक चूक ने दर्ज करवा दिया मामला

इतना ही नहीं उमा भारती की सभा में 200 लोगों की भीड़ भी नहीं जुटी. कार्यक्रम में जनता ना होने ओर खाली पड़ी कुर्सियां देख उनकी नाराजगी और बढ़ गई. जिसके बाद उमा भारती ने मंच से ही संचालकों को खरी खोटी सुनाई और बिना भाषण दिए रवाना हो गईं.

Watch LIVE TV-