कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाया मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप, BJP ने बताई हार की बौखलाहट

मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर जमकर बरस रहे हैं. लेकिन इस चुनावी जंग में कांग्रेस निर्वाचन अधिकारी  को घसीट लिया है.

कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाया मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप, BJP ने बताई हार की बौखलाहट
फाइल फोटो

सुरखी: मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर जमकर बरस रहे हैं. लेकिन इस चुनावी जंग में कांग्रेस निर्वाचन अधिकारी  को घसीट लिया है. सागर के सुरखी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू ने  मतदाता सूची में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं. वहीं बीजेपी ने इस पर पलटवार किया है. 

कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाया मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप
कांग्रेस की प्रत्याशी पारुल साहू ने एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर दीपक सिंह पर बीजेपी के एजेंट के रूप में काम करने का आरोप लगाया है. पारुल का कहना है कि विधानसभा की मतदाता सूची में नौ हजार फर्जी मतदाता के नाम जोड़े गए हैं . कांग्रेस की उम्मीदवार पारुल ने इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में की है. उन्होंने कहा कि  आयोग को संज्ञान लेते हुए  कलेक्टर को हटाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: पत्नी को 3 दिन तक किया कैद, नकली पिस्टल से पुलिस को डराया, फिर ऐसे हुआ ड्रामे का दी एंड

‘जनता का रुख देखकर कांग्रेस प्रत्याशी बौखलाई हैं’

पारुल द्वारा फर्जी मतदाताओं के नाम जोड़ने के लगाए आरोपों पर पूर्व मंत्री और सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जनता का रुख देखकर कांग्रेस प्रत्याशी बौखलाई हैं और अपनी हार छुपाने के लिए पहले से इस तरह के षड्यंत्र रच रही हैं मतदाता सूची में इतने बड़े पैमाने पर गड़बड़ी होना संभव नहीं है. 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होगा. जिसके नतीजें 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे. इस चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. 

WATCH LIVE TV: