कांग्रेस ने किया चुनाव अभियान में बदलाव, सिंधिया को बताया कोरोना वायरस की जड़

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा  उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. आगामी 13 जुलाई से ग्वालियर चंबल संभाग में होने वाले चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस ने बदलाव किया है. अब कांग्रेस अधिक कोरोना संक्रमित वाले इलाकों में फिलहाल प्रचार नहीं करेगी.

कांग्रेस ने किया चुनाव अभियान में बदलाव, सिंधिया को बताया कोरोना वायरस की जड़
फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा  उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. आगामी 13 जुलाई से ग्वालियर चंबल संभाग में होने वाले चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस ने बदलाव किया है. अब कांग्रेस अधिक कोरोना संक्रमित वाले इलाकों में फिलहाल प्रचार नहीं करेगी. कांग्रेस ने सिंधिया को प्रदेश में कोरोना की जड़ बताया है. पार्टी का मानना है कि सिंधिया की वजह से प्रदेश में कोरोना ने अपने पैर पसारे हैं.

कांग्रेस ने किया चुनाव अभियान में बदलाव
पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि जिस तरीके से भिंड मुरैना और ग्वालियर में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, ऐसे में वह जनता के बीच जाकर उनकी जान जोखिम में नहीं डालना चाहते हैं यही कारण है कि कार्यक्रम में बदलाव किया गया है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि अब 13 तारीख को मां पीतांबरा के दर्शन के बाद दतिया जिले के भांडेर से प्रचार का आगाज करेंगे, इसके बाद गुना और अशोकनगर की विधानसभा सीटों पर प्रचार किया जाएगा. फिलहाल भिंड मुरैना और ग्वालियर की सीटों पर स्थानीय कार्यकर्ता ही अपने स्तर पर लोगों से मिलजुल कर प्रचार अभियान को आगे बढ़ाएंगे.

कांग्रेस नेता का बीजेपी पर निशाना
बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने कहा कि जिस तरीके से कोरोना संक्रमण बीजेपी की नाकामी के चलते बढ़ रहा है और यदि कांग्रेस के नेता उन इलाकों में जाते हैं तो उसका आरोप भी बीजेपी कांग्रेस पर मढ सकती है.

ये भी पढ़ें: ''गोधन न्याय योजना'' पर भूपेश सरकार को मिला RSS का साथ, गरमाई प्रदेश की सियासत

सिंधिया पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद ही मध्यप्रदेश में कोरोना की एंट्री हुई है, यदि बीजेपी उन्हें पार्टी से बाहर कर दे तो मध्यप्रदेश से भी कोरोना बाहर हो जाएगा.

WATCH LIVE TV: