राहुल को लेकर फेसबुक पर पोस्ट की गई आ​पत्तिजनक तस्वीर, कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला

 हांलकि बीजेपी नेता ने इस चित्र को फेसबुक से हटा​ लिया है तथा खेद भी व्यक्त कर दिया है. 

राहुल को लेकर फेसबुक पर पोस्ट की गई आ​पत्तिजनक तस्वीर, कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला
कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी को मिल रहे देश व्यापी जनसमर्थन से भारतीय जनता पार्टी के नेता बौखला गए हैं. (फाइल फोटो)
Play

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक और वरिष्ठ आदिवासी नेता भीमा मंडावी ने फेसबुक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कथित रूप से ​आपत्तिजनक चित्र पोस्ट किया है. इस पोस्ट के बाद कांग्रेस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है.

कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना
राज्य में दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भीमा मंडावी की फेसबुक वाल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कथित रूप से आपत्तिजनक चित्र पोस्ट किया गया था. हांलकि बीजेपी नेता ने इस चित्र को फेसबुक से हटा​ लिया है तथा खेद भी व्यक्त कर दिया है. लेकिन राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

कांग्रेस ने कहा है कि इस घटना से बीजेपी की ओछी मानसिकता सामने आई है. कांग्रेस ने इस मामले को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के सामने प्रदर्शन भी किया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी को मिल रहे देश व्यापी जनसमर्थन से भारतीय जनता पार्टी के नेता बौखला गए हैं. इसी बौखलाहट में बीजेपी नेतृत्व अपने नेताओं से इस प्रकार की आपत्तिजनक हरकत करवा रहा है.

शुक्ला ने कहा है कि कांग्रेस मांग करती है कि बीजेपी नेता भीमा मंडावी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए अन्यथा प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री रमन सिंह का राज्यभर में पुतला जला कर विरोध किया जाएगा.

क्या कहना है मंडावी का?
इधर अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर पूर्व विधायक भीमा मंडावी ने कहा है कि उन्होंने यह पोस्ट नहीं किया था तथा वह पहले ही इस संबंध में खेद व्यक्त कर चुके हैं. मंडावी ने कहा कि तीन अन्य व्यक्ति उनके फेसबुक आईडी का इस्तेमाल करते हैं. उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इस चित्र को किसने पोस्ट किया है. उन्होंने कहा कि वह एक जिम्मेदार पार्टी के कार्यकर्ता हैं तथा उनकी ऐसी मानसिकता नहीं है.