चुनाव प्रचार में तेल के खेल पर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को हटाने की मांग

मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले सांवेर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को लेकर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस ने सीएम के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए लगाए वाहनों में डीजल पेट्रोल डलवाने की जिम्मेदारी खाद्य विभाग को दिए जाने का आरोप लगाया है.

चुनाव प्रचार में तेल के खेल पर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को हटाने की मांग
फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले सांवेर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को लेकर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस ने सीएम के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए लगाए वाहनों में डीजल पेट्रोल डलवाने की जिम्मेदारी खाद्य विभाग को दिए जाने का आरोप लगाया है. साथ ही  चुनाव आयोग से इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को हटाने की मांग भी की है. 

कांग्रेस के चुनाव कार्यों के प्रभारी जेपी धनोपिया ने कहा कि शासकीय कार्यक्रम की आड़ में बीजेपी चुनावी सभा कर रही है. उन्होंने कहा कि  इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चहेते हैं. कांग्रेस का आरोप है कि मनीष सिंह सांवेर उपचुनाव प्रभावित कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: CM की सभा में लगे वाहनों के खर्च पर बोली कांग्रेस-सरकारी तंत्र का हो रहा दुरुपयोग

वहीं कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि ये झूठा आरोप है. उन्होंने कहा, ''ये कांग्रेस का स्टाइल है.'' मोहन यादव ने कहा कि जनता भाजपा के पक्ष में है, सीएम और सिंधिया की सभाओं में लगातार भीड़ उमड़ रही है. 

WATCH LIVE TV: