छत्तीसगढ़: कांग्रेस का त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी दबदबा, 27 से 21 पंचायतों में दर्ज की जीत

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमिटी के चीफ मोहन मरकाम ने पंचायत चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता को भूपेश बघेल सरकार के 14 महीनों के काम का रिजल्ट बताया है.  

छत्तीसगढ़: कांग्रेस का त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी दबदबा, 27 से 21 पंचायतों में दर्ज की जीत
27 जिला पंचायतों में से 21 में जीत का परचम लहराया है.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय में मिली बंपर जीत के बाद अब कांग्रेस ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी अपना दबदबा कायम रखा है. कांग्रेस ने 27 जिला पंचायतों में से 21 में जीत का परचम लहराया है. वहीं, प्रदेश के 145 जनपद पंचायतों में से 110 पर कांग्रेस समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चयनित हुए हैं.

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का दबदबा कायम है. हाल ही में मेयर चुनाव में भी कांग्रेस ने सभी दस की दस सीटों पर जीत दर्ज कर अपना परचम लहराया था. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमिटी के चीफ मोहन मरकाम ने पंचायत चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता को भूपेश बघेल सरकार के 14 महीनों के काम का रिजल्ट बताया है.

उन्होंने कहा कि जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं और राज्य सरकार के कामों को जाता है. वहीं, कांग्रेस विधायकों और नेताओं के साथ पुलिस-प्रशासन की झड़प पर मरकाम ने कहा कि कार्यकर्ताओं में जीत का उत्साह है. अध्यक्ष-उपाध्यक्ष बनना चाहते हैं, इसलिए छोटे मोटे झड़प के मामले सामने आए हैं. इनके बारे में जानकारी ली जाएगी.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जल्द ही संगठन में विस्तार के भी संकेत दिए. उन्होंने कहा कि सीएम के अमेरिका दौरे से लौटने के बाद संगठन और निगम आयोगों में नियुक्तियां की जाएंगी.