सिंधिया पर बरसते-बरसते कांग्रेस नेता ने लांघी मर्यादा, सोशल मीडिया पर Video Viral
Advertisement

सिंधिया पर बरसते-बरसते कांग्रेस नेता ने लांघी मर्यादा, सोशल मीडिया पर Video Viral

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है. नेता एक दूसरे पर हमला बोलने के लिए मर्यादा को भी ताक पर रख रहे हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है. नेता एक दूसरे पर हमला बोलने के लिए मर्यादा को भी ताक पर रख रहे हैं. अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मंच पर मौजूद थे. उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल अरुण यादव अशोक नगर विधानसभा सीट पर सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार तो वफादार नहीं है मगर इनके वफादार कुत्ते की समाधि की जमीन को भी 13 करोड़ में बेचने का काम किया. कांग्रेस नेता ने कहा कि मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा भूमाफिया अगर कोई है, तो वो ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं. 

ये भी पढें: MP का युद्ध जीतने के लिए बीजेपी ने बनाया वॉर रूम, इन सीटों पर रहेगी पैनी नजर

आपको बता दें कि कांग्रेस ने सिंधिया पर इन्वेंट्री में दर्ज जमीन को बेचने का आरोप लगाया था. पार्टी का कहना है कि सिंधिया ने बेशकीमती जमीन को अधिकारियों से सांठगांठ कर फर्जी दस्तावेज के आधार पर बेच दिया. कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मुरारी लाल दुबे और नेता केके मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिंधिया पर जमीन बेचने के आरोप लगाते हुए दस्तावेज सामने रखे. कांग्रेस नेता  केके मिश्रा ने कहा कि आजादी के संग्राम और राजनीति में गद्दारी के पर्याय बन चुके सिंधिया परिवार को वफादारी शब्द से ही कितनी नफरत है उसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस परिवार ने अपने वफादार कुत्ते के जाने के बाद बनवाई गई उसकी समाधि को भी बेच खाया. 

WATCH LIVE TV: 

 

 

Trending news