close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का सोनिया गांधी को अल्‍टीमेटम! 'MP कांग्रेस का अध्‍यक्ष नहीं बनाया तो छोड़ देंगे पार्टी'

दावा किया जा रहा है कि अपने अल्‍टीमेटम में उन्‍होंने सोनिया गांधी से कहा है कि अगर उन्‍हें मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बनाया गया, तो वह इस्तीफा दे देंगे और पार्टी भी छोड़ देंगे.

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का सोनिया गांधी को अल्‍टीमेटम! 'MP कांग्रेस का अध्‍यक्ष नहीं बनाया तो छोड़ देंगे पार्टी'
दावा किया जा रहा है कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने अल्‍टीमेटम दिया है. फाइल फोटो

ग्‍वालियर (शैलेंद्र) : मध्‍य प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में शुक्रवार को एक खबर तेजी से चल रही है. इसके मुताबिक कहा जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को अल्टीमेटम दिया है. दावा किया जा रहा है कि अपने अल्‍टीमेटम में उन्‍होंने सोनिया गांधी से कहा है कि अगर उन्‍हें मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बनाया गया, तो वह इस्तीफा दे देंगे और पार्टी भी छोड़ देंगे.

देखें LIVE TV

इस पूरे प्रकरण में मध्‍य प्रदेश सरकार की कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री और सिंधिया समर्थक प्रद्धुमन सिंह तोमर ने कहा है कि यह केवल अफवाह है, सिंधिया जी पद की लालसा में कभी नहीं रहते है. वह सिर्फ समाजसेवा के लिए राजनीति करते हैं. कुछ लोग हैं, जो ऐसी अफवाह फैला रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के लोगों की भावना है कि सिंधिया जी को प्रदेशाध्यक्ष बनाया जाए.

प्रद्धुमन सिंह का कहना है उनके समर्थक उन्हें प्रदेशाध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले दो-तीन दिन से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सिसासी घमासान मचा हुआ है. इस बीच कमलनाथ खुद आज सोनिया गांधी से इसी मसले को लेकर मिले हैं.