close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ के मंत्री बोले- अलग हैं BJP और कांग्रेस के राम, भाजपा ने किया पलटवार

 रविन्द्र चौबे ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी के राम को पूजती है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी चंदा और धंधा के राम की पूजा करती है.

छत्तीसगढ़ के मंत्री बोले- अलग हैं BJP और कांग्रेस के राम, भाजपा ने किया पलटवार
रविन्द्र चौबे ने तंज कसते हुए कहा था कि पूरा चंदा खाएंगे, मंदिर नहीं बनाएंगे.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भगवान राम के नाम पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल, प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल में शामिल रविन्द्र चौबे ने रायपुर में रामलीला के मंच से बीजेपी पर राम के नाम पर राजनीति का आरोप लगाया था. छत्तीसगढ़ में राम पर हो रही सियासत और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे के बयान पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पलटवार किया. धरमपाल कौशिक ने कहा कि रविन्द्र चौबे राम में भी विभाजन करना चाह रहे हैं. उन्होंने कहा कि राम एक हैं और हम एक राम को जानते हैं. दशरथ पुत्र राम और रावण को मारने वाले राम को ही हम जानते और पूजते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई राम होंगे और इनके बारे में रविन्द्र चौबे ही बता पाएंगे.

बता दें कि रविन्द्र चौबे ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी के राम को पूजती है. कौशल्या के राम को पूजती है. मर्यादा पुरुषोतम राम को पूजती है. मंत्री चौबे ने कहा था कि बीजेपी रामशिला की पूजा कराने के लिए नोट के राम की पूजा करती है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी चंदा और धन्धा के राम की पूजा करती है. दंगा कराती है और राम की पूजा करती है. इसके साथ ही रविन्द्र चौबे ने तंज कसते हुए कहा था कि पूरा चंदा खाएंगे, मंदिर नहीं बनाएंगे. 

यह वीडियो भी देखें -