close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलनाथ के मंत्री का पूर्व CM पर विवादित बयान, बोले- 'माफी मांग लें शिवराज तो बंद हो जाएगी बारिश'

मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा है कि कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह अगर माफी मांग लेते हैं तो प्रदेश में बारिश बन्द हो जाएंगी. मंत्री यहीं पर नहीं रुके उन्होंने क्षेत्रीय सांसद पर भी निशाना साधा और बोले कि सांसद केंद्र सरकार से मुआवजा मांग रहे हैं. 

कमलनाथ के मंत्री का पूर्व CM पर विवादित बयान, बोले- 'माफी मांग लें शिवराज तो बंद हो जाएगी बारिश'
सुखदेव पांसे और शिवराज सिंह चौहान (फोटो फाइल)

नई दिल्ली: प्रदेश के पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रदेश में हो रही बारिश पर बात करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान माफी मांग लें तो बारिश बंद हो जाएगी. बता दें कि पहले भी सुखदेव पांसे अपनी बयान बाजी को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. वहीं प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से लोग परेशान हैं और कई जगह बाढ़ की वजह से लोग बेहाल हो रहे हैं. 

मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा है कि कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह अगर माफी मांग लेते हैं तो प्रदेश में बारिश बन्द हो जाएंगी. मंत्री यहीं पर नहीं रुके उन्होंने क्षेत्रीय सांसद पर भी निशाना साधा और बोले कि सांसद केंद्र सरकार से मुआवजा मांग रहे हैं. भारत पाकिस्तान करने से पेट थोड़ी भरता है, पेट तो घर में अनाज आएगा उसी से भरेगा. सांसद का भी दायित्व है कि केंद्र सरकार से मांग करे मुआवजे की. कमलनाथ सरकार भी सर्वे कराएगी. 

MP: बाढ़ को लेकर गर्माई सियासत, मंत्री बाला बच्चन ने साधा शिवराज पर निशाना

दरअसल पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे अपनी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश से खराब हुई फसल देखने गए थे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को सर्वे कराने का निर्देश भी दिया. साथ ही उन्होंने एक बार अपने बयान को फिर ताजा करते हुए कहा की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए कहा था कि कमलनाथ के आने के बाद बारिश नहीं हो रही है. इससे इंद्र भगवान भी नाराज हो गए और उन्होंने इतनी बारिश की के बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है.