दिल्ली से आए कांग्रेसी नेता बिगाड़ रहे MP का माहौलः भूपेंद्र सिंह
Advertisement

दिल्ली से आए कांग्रेसी नेता बिगाड़ रहे MP का माहौलः भूपेंद्र सिंह

मध्यप्रदेश में हो रही हिंसाओं को लेकर मध्यप्रदेश गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है. 

कांग्रेसी नेता लगातार मप्र का सांप्रदायिक सद्भभाव बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं

नई दिल्ली/भोपालः मध्यप्रदेश में हो रही हिंसाओं को लेकर मध्यप्रदेश गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है. मध्यप्रदेश में हो रही हिंसाओं को लेकर भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि "जब से कांग्रेस के नेता दिल्ली से आयतित होकर मध्यप्रदेश आए हैं तब से कांग्रेस के नेता लगातार मध्यप्रदेश का सांप्रदायिक सद्भभाव बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं." आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब भूपेंद्र सिंह इस तरह का बयान देकर सुर्खियों में आए हैं. भूपेंद्र सिंह कांग्रेस पर ऐसी बयानाबाजी पहले भी कर चुके हैं. भूपेंद्र सिंह ने मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा का जिम्मेदार भी कांग्रेस को ही ठहराया था और अब दोबारा उन्होंने मध्यप्रदेश के सांप्रदायिक सद्भभाव की बिगाड़ने का इल्जाम भी कांग्रेस के माथे मढ़ दिया है.

मंदसौर किसान आंदोलन के दौरान हिंसा पर बयान
- दरअसल, जून 2017 में मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा और कांग्रेसी नेताओं द्वारा दिये जा रहे बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए भी मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के लिए कांग्रेस को ही जिम्मेदार ठहराया था. 

- इस दौरान भूपेंद्र सिंह ने मंदसौर में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस को ही जिम्मेदारा ठहराया था. बता दें मंदसौर में हुई हिंसा  पर सतना जिले के कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिलीप मिश्रा ने भी मंदसौर में हुई गोली कांड पर काफी भड़काऊ बयान दिया था. जिसे लेकर गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश में ऐसे मामलों की जांच की बात भी कही थी.

रेप की घटनाओं पर भी दे चुके हैं बयान
बता दें गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह पहले भी कई बार अजीबो-गरीब बयान दे चुके हैं. 21 अप्रैल को इंदौर में 5 माह की बच्ची से हुए रेप पर भी मंत्री जी ने कुछ ऐसा ही बयान दे दिया था. दरअसल, देश में हो रही रेप की घटनाओं के लिए गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने पोर्न साइट्स को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि उन्होंने देश में हो रही रेप की घटनाओं के पीछे की वजह जानने के लिए एक सर्वे कराया था. जिसमें उन्होंने पाया कि देश में इन घटनाओं के पीछे के लिए पोर्न साइट्स सबसे ज्यादा जिम्मेदार हैं.

Trending news