close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फेसबुक पर गांधी परिवार को चोर लिखने पर थाने पहुंचे कांग्रेसी, FIR दर्ज करने के लिए दिया आवेदन

दरअसल, सक्ति के एक युवक ने राहुल गांधी और गांधी परिवार को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उसने राहुल गांधी समेत पूरे गांधी परिवार को ही चोर कहा है.

फेसबुक पर गांधी परिवार को चोर लिखने पर थाने पहुंचे कांग्रेसी, FIR दर्ज करने के लिए दिया आवेदन
फाइल फोटो

रायपुरः छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूरे गांधी परिवार के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने से विवाद खड़ा हो गया है, जिसके चलते प्रदेश कांग्रेस में हंगामा खड़ा हो गया है और अपनी शिकायत लेकर कांग्रेस की जिला अध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंच गई हैं. दरअसल, सक्ति के एक युवक ने राहुल गांधी और गांधी परिवार को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उसने राहुल गांधी समेत पूरे गांधी परिवार को ही चोर कहा है. मिली जानकारी के मुताबिक जिस युवक ने फेसबुक पर विवादित पोस्ट शेयर किया है वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिती का सदस्य है.

युवक के पोस्ट के बाद जांजगीर-चांपा की कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रश्मि गबेल के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने आज  सक्ती थाने पोस्ट शेयर करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आवेदन दिया है. दरअसल, फेसबुक में बनाए गए ‘मैं भी देश का चौकीदार’ नामक एक पेज पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और गांधी परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की गई थी, जिसे सक्ती निवासी भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य अमन डालमिया ने अपने फेसबुक वाल पर शेयर कर दिया, जिसमें तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे. फेसबुक में शेयर हुए इस पोस्ट की जानकारी मिलने पर जिले के कांग्रेसी आक्रोशित हो गये और थाने पहुंच गए. जहां कांग्रेसियों ने इस युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है.

कांग्रेस की गलत नीतियों ने उसे UP से बाहर किया, अब 'नमो नमो' कहने वालों की बारी: मायावती

इस मामले की जानकारी मिलने पर कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रश्मि गबेल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य डालमिया के खिलाफ सक्ती थाने में एफआईआर दर्ज करने आवेदन दिया है जिस पर पुलिस ने जांच और कार्यवाई की बात कही है. वहीं कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रश्मि गबेल का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके परिवार पर यह टिप्पणी गलत है और मानहानि के दायरे में आती है. रश्मि गबेल ने इस मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के डालमिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कहते हुए इस टिप्पणी की निंदा की है.