PM मोदी पर राहुल गांधी के 'डंडा वार' पर कांग्रेस विधायक का 'डंडा', मर्यादा में रहने की दी नसीहत
Advertisement

PM मोदी पर राहुल गांधी के 'डंडा वार' पर कांग्रेस विधायक का 'डंडा', मर्यादा में रहने की दी नसीहत

 मध्य प्रदेश के चांचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि पीएम मोदी पर व्यक्तिगत आरोप लगाना ठीक नहीं है.

राहुल गांधी के बयान पर बिफरे कांग्रेस विधायक

जबलपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के अमर्यादित बयान को लेकर सियासी माहौल गरम है, आज जहां संसद में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर इशारों-इशारों में निशाना साधा, वहीं कांग्रेस के नेता भी पीएम पर की गई टिप्पणी पर नसीहत दे रहे हैं. मध्य प्रदेश के चांचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि पीएम मोदी पर व्यक्तिगत आरोप लगाना ठीक नहीं है.

राहुल गांधी पर कांग्रेस नेता का डंडा
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का पद गौरवशाली है. आप उनकी नीति की आलोचना कर सकते हैं, लेकिन व्यक्तिगत आरोप लगाना ठीक नहीं है. राहुल गांधी को पीएम के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था.

पीएम मोदी पर की थी अमर्यादित टिप्पणी
आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान कहा था कि 'ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता’.इसी बयान को लेकर बीजेपी के नेता राहुल गांधी को घेर रहे हैं. आज कांग्रेस विधायक ने भी बीजेपी के सुर में सुर मिलाते हुए राहुल गांधी को सलाह दे दी है.

लक्ष्मण सिंह पीएम का कर चुके हैं बचाव
इससे पहले भी विधायक लक्ष्मण सिंह पार्टी लाइन से हटकर बयान दे चुके हैं. उन्होंने केंद्रीय बजट पर मोदी सरकार का बचाव किया था. लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा था 'देश,प्रदेश का बजट पारित होते ही समीक्षा करना उचित नहीं है. समीक्षा एक वर्ष बाद करना चाहिए. अगर उसमें खामियां हैं, तो उजागर करें,अन्यथा शुरू में आलोचना कर एक निराशा का वातावरण बनाना उचित नहीं है.'

कांग्रेस नेता का छलका दर्द
गौरतलब है कि लक्ष्मण सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई है. वह वर्तमान में चांचौड़ा असेंबली सीट से विधायक हैं. वे सरकार में कोई अहम पद ना मिलने से नाराज चल रहे हैं. इसीलिए आज उनका दर्द भी छलक आया. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि मुझे और कांतिलाल भूरिया जैसे वरिष्ठ नेताओं को मंत्री पद के काबिल नहीं समझा गया है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के सिख विरोधी दंगों को लेकर दिए बयान से तिलमिलाई कांग्रेस, कही ये बात

Trending news