MP: उपचुनाव से पहले कांग्रेस के लिए एक और बुरी खबर, नेपानगर विधायक सुमित्रा देवी का इस्तीफा
Advertisement

MP: उपचुनाव से पहले कांग्रेस के लिए एक और बुरी खबर, नेपानगर विधायक सुमित्रा देवी का इस्तीफा

सुमित्रा देवी कासडेकर के इस्तीफे के बाद अब मध्य प्रदेश विधानसभा की 26 सीटें खाली हो गई हैं. इनमें 24 सीटें कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के कारण खाली हुई हैं, जबकि दो विधायकों की मृत्यु के बाकी दो सीटें कारण खाली हैं.

नेपानगर की कांग्रेस विधायक सुमित्रा देवी ने दिया इस्तीफा.

भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता लगातार पार्टी का साथ छोड़ते जा रहे हैं. पहले 22 विधायकों ने कांग्रेस से बगावत कर कमलनाथ की सरकार गिरा दी थी, अब दो अन्य विधायकों ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया है.

इस लिस्ट में ताजा नाम बुरहानपुर जिले की नेपानगर सीट से कांग्रेस की महिला विधायक सुमित्रा देवी कासडेकर का जुड़ गया है. सुमित्रा देवी ने शुक्रवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.

MP उपचुनाव प्रचार: मंत्री जी के लिए कार्यकर्ता चढ़े घोड़ी, दूल्हा बनकर मांगे वोट

सुमित्रा देवी कासडेकर के इस्तीफे के बाद अब मध्य प्रदेश विधानसभा की 26 सीटें खाली हो गई हैं. इनमें 24 सीटें कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के कारण खाली हुई हैं, जबकि दो विधायकों की मृत्यु से बाकी दो सीटें कारण खाली हैं.

आपको बता दें कि बीते 12 जुलाई को मलहरा सीट से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने कांग्रेस पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. वह भाजपा में शामिल हो गए थे.

MP विधानसभा का मानसून सत्र स्थगित, सर्वदलीय बैठक में लिया गया फैसला

सुमित्रा देवी कासडेकर का अगला कदम क्या होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. ऐसा माना जा रहा है कि वह भी भाजपा का दामन थाम सकती हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news