कांग्रेस MLA ने कर दिया BJP कार्यालय का उद्घाटन! फिर कहा धोखा दिया...
Advertisement

कांग्रेस MLA ने कर दिया BJP कार्यालय का उद्घाटन! फिर कहा धोखा दिया...

राजनीतिक रस्साकशी में नेता दूसरी पार्टियों के कार्यक्रम में शिरकत नहीं करते हैं. लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल से ऐसा मामला सामने आया है. जहां बीजेपी के मंडल कार्यालय का शुभारंभ पार्टी के किसी दिग्गज ने नहीं बल्कि कांग्रेसी विधायक ने किया है.

कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी ने बीजेपी कार्यालय का फीता काटा

बैतूल: राजनीतिक रस्साकशी में नेता दूसरी पार्टियों के कार्यक्रम में शिरकत नहीं करते हैं. लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल से ऐसा मामला सामने आया है. जहां बीजेपी के मंडल कार्यालय का शुभारंभ पार्टी के किसी दिग्गज ने नहीं बल्कि कांग्रेसी विधायक ने किया है. घोड़ाडोंगरी के कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी ने शाहपुर में बने बीजेपी कार्यालय का फीता काटा, जिसे देख सभी हैरान रह गए. कार्यक्रम में जमकर विवाद भी हुआ. जिसके बाद कांग्रेस नेता ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि धोखा देकर मुझे बुलाया गया है. मैं एक बाप का हूं, दो का नहीं. 

घटना शाहपुर जनपद परिसर की है. जहां मुंख्यमंत्री मदद योजना के तहत भाजपा सांसद डीडी उइके और कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी को बर्तन और सामग्री वितरण करना था. इसी कार्यक्रम के बाद जनपद पंचायत की 18 दुकानों का भी लोकार्पण होना था. इसी के तहत बीजेपी सांसद और कांग्रेस विधायक से एक शटर में लगा फ़ीता कटवा दिया गया. इसी जगह अंदर भाजपा मंडल शाहपुर के बैनर पोस्टर लगे हुए थे. यहां फीता काटने के बाद कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी करीब 20 मिनट तक बैठे, लेकिन जैसे ही उन्हें गलती का अहसास हुआ उन्होंने कार्यक्रम से रवानगी कर ली.

ये भी पढ़ें :शिवराज सरकार का फैसला- फ्री में होगा कोरोना टेस्ट, फीवर क्लीनिक पर होगी जांच

इस बीच वहां मौजूद कांग्रेस विधायक समर्थक और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र मिश्रा की बीजेप नेताओं से तू-तू मैं-मैं हो गई. कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि अगर बीजेपी सच बता देती तो वे एमएलए को वहां जाने नहीं देते. वहीं कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी ने भी बीजेपी पर धोखाधड़ी कर कार्यक्रम में ले जाने का आरोप लगाया. 

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्तारुढ़ दल ने मुझे बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था. इसके लिए 50 करोड़ की पेशकश की थी. लेकिन मैंने कहा कि एक अरब दोगे तब भी नहीं आऊंगा. उन्होंने कहा कि मैं एक बाप का हूं दो का नहीं. बीजेपी पर बरसे हुए ब्रह्मा भलावी धरने पर भी बैठ गए. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news