साध्वी प्रज्ञा पर कांग्रेस MLA का तंज- आपके पास हैं मारक शक्तियां, आपको किससे खतरा

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को धमकी भरा खत मिलने पर कांग्रेस विधाक कुणाल चौधरी ने उनकी चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा के पास मारक शक्तियां हैं, उनको किससे खतरा हो सकता है.  

साध्वी प्रज्ञा पर कांग्रेस MLA का तंज- आपके पास हैं मारक शक्तियां, आपको किससे खतरा
बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी.

भोपाल: भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब वह एक धमकी भरी चिट्ठी को लेकर चर्चा में हैं. इस पर कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसते हुए उनके पास मारक शक्तियां होने की बात कही है.

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा, 'प्रज्ञा के पास मारक शक्तियां हैं, वह खुद ही बताएं कि उन्होंने किस- किस को श्राप दिया है. हर एंगल की जांच होगी, साध्वी खुद बताएं कि उन्हें किन-किन से खतरा है. आपको किससे खतरा हो सकता है?' कुणाल चौधरी कालापीपल से ​कांग्रेस के विधायक हैं.

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा के भोपाल स्थित आवास पर उर्दू में लिखा एक धमकी भरा खत मिला. यह खत साध्वी को पिछले साल अक्टूबर में ही भेजा गया था, लेकिन उन्होंने इसे गत सोमवार को देखा. बकौल साध्वी प्रज्ञा जब उन्होंने खत खोला तो उन्हें उसमें सिल्वर कलर के पाउडर वाले दो पैकेट मिले.

साध्वी प्रज्ञा ने बताया कि पत्र के अंदर पीएम मोदी, होम मिनिस्टर अमित शाह और खुद उनकी फोटो पर क्रॉस का निशाना बना हुआ था. उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि पत्र को छूते ही उनके हाथ में खुजली होने लगी. साध्वी प्रज्ञा ने इसके पीछे साजिश की बात कही.