MP: कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने लिखा CM शिवराज को पत्र, छात्रों के लिए की ये मांग

 कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. उन्होंने मध्य प्रदेश में छात्रों के लिए जनरल प्रमोशन की मांग की है.

MP: कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने लिखा CM शिवराज को पत्र, छात्रों के लिए की ये मांग
फाइल फोटो

छिंदवाड़ा:  कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. उन्होंने मध्य प्रदेश में छात्रों के लिए जनरल प्रमोशन की मांग की है. उन्होंने कहा कि मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि वो जल्द से जल्द छात्रों को कॉलेजों में जनरल प्रमोशन दे.

छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र में लिखा ‘मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी, कोरोना संक्रमण काल में मध्य प्रदेश के छात्रों द्वारा लगातार जनरल प्रमोशन की मांग की जा रही है. इस कोरोना काल में छात्रों की यह मांग जायज है. अतः मैं भी आपसे इस पत्र के माध्यम से निवेदन करता हूँ कि कॉलेजों में जनरल प्रमोशन दिया जाएं’.

ये भी पढ़ें: MP: राज्यसभा चुनाव को लेकर BJP प्रदेशाध्यक्ष ने किया दावा, कहा- 2 सीटों पर जीत दर्ज करेगी पार्टी

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौर में प्रदेश में छात्रों द्वारा लगातार जनरल प्रमोशन की मांग उठाई जा रही है. छात्रों की मांग है कि प्रदेश के सभी कॉलेजों में परीक्षाएं जून-जुलाई में कराने का राज्य सरकार का निर्णय वर्तमान समय में सही नहीं है. चौतरफा कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. पढ़ाई से पहले विद्यार्थियों का जीवन सुरक्षित रहना महत्वपूर्ण है इसलिए कॉलेज विद्यार्थियों को जनरल प्रमोशन दिया जाए.

watch live tv: