close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस ने इंदौर में लगाए साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ पोस्टर, बताया 'हिंसा की पुजारन'

गांधी जयंती के मौके पर एक बार फिर कांग्रेस ने भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को निशाने पर लिया है. कांग्रेस ने इंदौर में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं.

कांग्रेस ने इंदौर में लगाए साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ पोस्टर, बताया 'हिंसा की पुजारन'
इंदौर में कांग्रेस प्रदेश सचिव विवेक खंडेलवाल ने ये पोस्टर लगवाए हैं

नई दिल्लीः गांधी जयंती के मौके पर एक बार फिर कांग्रेस ने भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को निशाने पर लिया है. कांग्रेस ने इंदौर में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं, जिसमें उन्हें 'हिंसा की पुजारन' बताया है. कांग्रेस ने साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधा है और बीजेपी पर दोहरी राजनीति का आरोप लगाया है. इंदौर में कांग्रेस प्रदेश सचिव विवेक खंडेलवाल ने ये पोस्टर लगवाए हैं.

बता दें लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने आगर मालवा में रोडशो के दौरान नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. साध्वी प्रज्ञा ने एक सवाल के जवाब में स्थानीय न्यूज चैनल से कहा था कि, "नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे. गोडसे को आतंकी बोलने वाले खुद के गिरेबान में झांककर देखें. अबकी बार चुनाव में ऐसा बोलने वालों को जवाब दे दिया जाएगा." साध्वी प्रज्ञा के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश ही नहीं केंद्र की राजनीति में भी जमकर बवाल मच गया था, जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा को अपने बयान को लेकर माफी मांगनी पड़ी थी.

देखें LIVE TV

VIDEO: BJP नेताओं के निधन पर साध्वी प्रज्ञा के बेतुके बोल, कहा- 'विपक्ष कर रहा है मारक शक्ति का प्रयोग'

वहीं साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर भाजपा की ओर से आयोजित संकल्प यात्रा से भी दूरी बनाकर रखी है. भाजपा की यह देशव्यापी संकल्प यात्रा 2 अक्टूबर 2019 से शुरू होकर 30 जनवरी 2020 तक चलने वाली है, लेकिन गोडसे पर दिए बयान के बाद अब साध्वी प्रज्ञा ने इस संकल्प यात्रा से दूरी बनाकर रखी है. हालांकि, साध्वी प्रज्ञा के इस कार्यक्रम से नदारद होने के पीछे का कारण उनका खराब स्वास्थ्य बताया जा रहा है.