VIDEO : जब राहुल गांधी ने की पीएम मोदी की MIMICRY, जनता से बोले 'मित्रों'
Advertisement

VIDEO : जब राहुल गांधी ने की पीएम मोदी की MIMICRY, जनता से बोले 'मित्रों'

पीएम की मिमिक्री करते हुए राहुल ने कहा, 'मित्रों मुझे पीएम मत बनाओ मुझे चौकीदार बनाओ, पहला सवाल चौकीदार जनता को मित्रों कहता है और अनिल अंबानी को अनिल भाई कहता है'

राहुल गांधी केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा (फोटो साभार @INCIndia)

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुरैना की एक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी की मिमक्री करते हुए कहा लोगों को मित्रों कहकर संबोधित किया. 

पीएम की मिमिक्री करते हुए उन्होंने कहा, 'मित्रों मुझे पीएम मत बनाओ मुझे चौकीदार बनाओ, पहला सवाल चौकीदार जनता को मित्रों कहता है और अनिल अंबानी को अनिल भाई कहता है, मेहुलु चौकसी को, नीरव मोदी को मेहुल भाई और नीरव भाई कहता है और आपको 'मित्रों'

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार की निंदा करते हुए कहा कि बच्चे कुपोषण से मर रहे हैं लेकिन प्रदेश भाजपा सरकार बच्चों के स्वास्थ्य की फिक्र करने के बजाय अपनी ‘मार्केटिंग’ करने में लगी हुई है. 

श्योपुर के मेला मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए गांधी ने कहा,‘यहां बच्चे मरते हैं, कुपोषण है. इसके बारे में भाजपा सरकार कुछ नहीं करेगी. मगर बस अपनी मार्केटिंग (प्रचार) करती है. मुख्यमंत्री के इश्तहार लगेंगे. इधर-उधर फोटो लगेगी. मगर जब यहां बच्चा मरता है तो मुख्यमंत्री कुछ नहीं करेगें.’  उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश का श्योपुर जिला बच्चों में कुपोषण के लिये कुख्यात है.

राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव का समय है और मध्यप्रदेश के सामने दो-तीन मुख्य समस्याएं हैं. कुपोषण, भूख की समस्या है. किसानों की और युवाओं को रोजगार की समस्या है. यहां 15 साल से भाजपा सरकार ने दिखा दिया कि वह न युवाओं के लिए, न ही किसानों के लिए काम करते हैं.

(इनपुट - एजेंसी)

 

Trending news