MP: कांग्रेस ने धार मॉब लिंचिंग के आरोपी के साथ जारी की शिवराज सिंह चौहान की फोटो
Advertisement

MP: कांग्रेस ने धार मॉब लिंचिंग के आरोपी के साथ जारी की शिवराज सिंह चौहान की फोटो

मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर और प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने गुरुवार शाम ट्वीट कर धार मॉब लिंचिंग के एक आरोपी रमेश जूनापानी की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ फोटो जारी की है. 

धार मॉब लिंचिंग का आरोपी रमेश जूनापानी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.

भोपाल: मध्य प्रदेश के धार में हुई मॉब लिंचिंग में कांग्रेस पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गई है. दरअसल, इस घटना के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के नेता मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर हमलावर थे, लेकिन कांग्रेस ने घटना के बाद गिरफ्तार एक आरोपी की बीजेपी नेताओं के साथ फोटो जारी कर मामले को नया सियासी रंग दे दिया है.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर और प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने गुरुवार शाम ट्वीट कर धार मॉब लिंचिंग के एक आरोपी रमेश जूनापानी की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ फोटो जारी की है. नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया, 'शिवराज जी, देख लीजिए मध्य प्रदेश को तालिबान प्रदेश बनाने वाले आपके साथ गले में माला डाले खड़े हैं.

धार के मनावर की घटना का आरोपी रमेश जूनापानी. जो भाजपा नेता कह रहे हैं कि उसका भाजपा से कोई लेना-देना नहीं, वे यह सच्चाई देख लें. खुद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सच्चाई इन तस्वीरों से देख लेना चाहिए.' 

इसके अलावा नरेंद्र सलूजा ने रमेश जूनापानी के फेसबुक पेज के स्क्रीनशॉट भी जारी किए हैं, जिनमें रमेश जूनापानी ने खुद को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा बताया है. आपको बता दें कि धार जिले के मनावर में उधारी वसूलने गए 6 किसानों पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर हिंसक भीड़ ने हमला कर दिया था. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

Trending news