सेवा में रह गई कमी तो उपयंत्री को किया सस्पेंड, अपने ऐशो आराम के लिए है सरकार: कांग्रेस
Advertisement

सेवा में रह गई कमी तो उपयंत्री को किया सस्पेंड, अपने ऐशो आराम के लिए है सरकार: कांग्रेस

कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, बस हादसे में 52 लोगों की जान चली गई, उनकी मौत के जिम्मेदार अब तक सामने नहीं आए. उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन मुख्यमंत्री की सेवा में कमी रह गई तो तुरंत उपयंत्री को निलंबित कर दिया गया. भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कभी खाना ठीक नहीं मिलने पर मुख्यमंत्री नाराज हो जाते हैं, 

मुख्यमंत्री शिवराज (L), कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता (R)

प्रमोद शर्मा/भोपालः​ सीएम शिवराज के सीधी दौरे के दौरान विश्राम गृह में अव्यवस्था पर उपयंत्री को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. इसे लेकर कांग्रेस शिवराज सरकार पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस का कहना है कि ये सरकार जनता की सेवा के लिए नहीं, अपने ऐशो आराम के लिए है. 

ये भी पढ़ें-जिस नाले में रहता था गंदगी का अंबार, अब वहां निगम आयुक्त ने अधिकारियों संग की बैठक, नाश्ता भी किया

छोटी-छोटी बात पर नाराज हो जाते हैं सीएम: कांग्रेस
कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, बस हादसे में 52 लोगों की जान चली गई, उनकी मौत के जिम्मेदार अब तक सामने नहीं आए. उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन मुख्यमंत्री की सेवा में कमी रह गई तो तुरंत उपयंत्री को निलंबित कर दिया गया. भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कभी खाना ठीक नहीं मिलने पर मुख्यमंत्री नाराज हो जाते हैं, तो अब रेस्ट हाउस में मच्छर और पानी की टंकी के ओवरफ्लो के चलते इतनी नाराजगी है कि उपयंत्री को ही निलंबित कर दिया.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में फसल खरीदी को लेकर आई है बड़ी खबर, जल्द पढ़ें किसान

कांग्रेस हमें सरकार चलाना ना सिखाए: भाजपा प्रदेश मंत्री
कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा ने भी जवाब दिया है. पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस हमें सरकार चलाना न सिखाये.जो कोई प्रोटोकाल तोड़ेगा उस पर कार्रवाई होगी. रजनीश अग्रवाल ने यहां तक कहा कि ये पूरा माहौल कांग्रेस के 15 महीने के कुशासन की देन है.

ये भी पढ़ें-राम का पात्र निभाता था शिक्षक, पत्नी के डांस वीडियो से इतना गुस्साया कि उसे और बेटियों को मारे चाकू

क्या है मामला?
दरअसल सीधी बस हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिजनों से मिलने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में रात गुजारी. वह रात भर सो नहीं पाए, मच्छरों के आतंक के चलते सीएम शिवराज को पूरी रात जागकर बितानी पड़ी. इस मामले में कमिश्नर राजेश कुमार जैन को फटकार लगाई गई, जिसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस के प्रभारी उपयंत्री बाबूलाल गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इसके आदेश भी जारी कर दिए गए.

Watch LIVE TV-

Trending news