मरवाही के दंगल को जीतने के लिए कांग्रेस ने लगाया जोर, कैबिनेट मंत्री बोले- खत्म हुई जोगी की पार्टी

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की मृत्यु के बाद खाली हुई मरवाही सीट को जीतने के लिए कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. भूपेश सरकार में मंत्री और संगठन प्रमुख लगातार मरवाही दौरे पर हैं. इसी क्रम में आज पीएचई मंत्री रूद्र गुरु मरवाही पहुंचे.

मरवाही के दंगल को जीतने के लिए कांग्रेस ने लगाया जोर, कैबिनेट मंत्री बोले- खत्म हुई जोगी की पार्टी
फाइल फोटो

पेंड्रा: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की मृत्यु के बाद खाली हुई मरवाही सीट को जीतने के लिए कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. भूपेश सरकार में मंत्री और संगठन प्रमुख लगातार मरवाही दौरे पर हैं. इसी क्रम में आज पीएचई मंत्री रूद्र गुरु मरवाही पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की.

छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मंत्री रूद्र गुरु ने कहा कि जोगी की मृत्यु के साथ ही उनकी पार्टी खत्म हो गई है उन्होंने कहा कि आप लोग अजीत जोगी नहीं बल्कि स्वर्गीय अजीत जोगी कहिए.

मंत्री रूद्र गुरु ने कहा कि जोगी परिवार हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है, हमारा मुकाबला तो बीजेपी से होगा.इसी के साथ उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि मरवाही सीट पर तो कांग्रेस ही विजय हासिल करेगी.

ये भी पढ़ें: MP: CM शिवराज ने कैबिनेट मंत्रियों को दी बधाई, बोले- सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए आज से जुट जाइए

राजस्थान घटनाक्रम पर भी कांग्रेस नेता ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि सिंधिया और पायलट अपने व्यक्तिगत लालच से अति महत्वाकांक्षी हो गए हैं वरना आज वह जिस मुकाम पर हैं कांग्रेस पार्टी के दम पर ही हैं.

watch live tv: