क्या बीजेपी में सिंधिया ने पकाया सियासी अंडा?, इमरती देवी के बयान का कांग्रेस ने बताया फंडा
Advertisement

क्या बीजेपी में सिंधिया ने पकाया सियासी अंडा?, इमरती देवी के बयान का कांग्रेस ने बताया फंडा

मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में इमरती देवी के बयान को कांग्रेस बार-बार मुद्दा बना रही है.

इमरती देवी और ज्योतिरादित्य सिंधिया(फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में इमरती देवी के बयान को कांग्रेस बार-बार मुद्दा बना रही है. विपक्षी पार्टी ने रविवार को इमरती देवी के आंगनबाड़ी में अंडा परोसने की मांग को लेकर बीजेपी पर चुटकी ली. और इस बयान के पीछे ज्योतिरादित्य सिंधिया का हाथ बता दिया. 

कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी संगठन में सिंधिया खेमे को तवज्जों नहीं मिलने पर वो इमरती देवी को आगे करके बीजेपी को परेशानी में डाल रहे हैं.ये सिंधिया और बीजेपी में टकराव का नतीजा है. कांग्रेस प्रवक्ता कहा कि अंडे के मामले में बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है. जब इमरती देवी कांग्रेस सरकार में मंत्री थीं तब बीजेपी नेता जनता का धर्मभ्रष्ट होने की बात कर रहे थे. अब बीजेपी की सरकार अंडे को मीनू में जोड़ रहे हैं.

आपको बता दें कि महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा था कि मैं चाहती हूं कि प्रदेश के जो बच्चे कुपोषित हैं उनके लिए अंडा वितरण की व्यवस्था की जाए. मैं अपने प्रदेश को स्वस्थ देखना चाहती हूं और अगर बच्चे स्वस्थ होंगे तो गर्भवती महिलाएं स्वस्थ होंगी. इससे प्रदेश में सभी जगह बीमारी दूर होगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि जिन बच्चों के परिवार में अंडे खाए जाते हैं उन्हीं को अंडे दिए जाएंगे, बाकी लोगों को फल दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें : ध्रुपद गायक गुंदेचा बंधुओं पर यौन उत्पीड़न का आरोप, नीदरलैंड की युवती ने फेसबुक पोस्ट से बयां किया दर्द

मंत्री इमरती देवी का ये बयान बीजेपी में बवाल की वजह बन गया है, दरअसल जब कमलनाथ सरकार में मंत्री रही इमरती देवी ने आंगनबाड़ियों में कुपोषित बच्चों को अंडा देने की बात कही थी, तो बीजेपी ने जमकर सवाल खड़े किए थे. बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने बच्चों को अंडे देने को लेकर विरोध किया था. उन्होंने कहा था कि कमलनाथ सरकार की मंत्री हिंदू संस्कृति को नष्ट कर रही है.

इमरती देवी के इसी बयान को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर जमकर बरस रही है. कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव से पहले विधायक कुणाल चौधरी ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा था कि शिवराज जी जब कांग्रेस पार्टी की सरकार में अंडे की बात होती थी तो इसे मांसाहार बताते थे,धर्म भ्रष्ट बताते थे,भ्रष्टाचार बताते थे, अब मुख्यमंत्री जी बताएं कि क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया या धर्म भ्रष्ट होना बंद हो गया. कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी की नीति और नीयत में फर्क है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news