इमरती देवी के बयान पर कांग्रेस ने CM शिवराज से पूछा 'अंडे का फंडा', क्या अब भ्रष्ट होना बंद हो गया है धर्म?
Advertisement

इमरती देवी के बयान पर कांग्रेस ने CM शिवराज से पूछा 'अंडे का फंडा', क्या अब भ्रष्ट होना बंद हो गया है धर्म?

  शिवराज सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के बच्चों को अंडा परोसे जाने के बयान को लेकर प्रदेश की सियासत में बवाल खड़ा हो गया है. कांग्रेस ने आंगनबाड़ी में अंडा परोसे जाने वाले बयान पर बीजेपी को जमकर घेरा है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और इमरती देवी ( फाइल फोटो)

भोपाल :  शिवराज सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के बच्चों को अंडा परोसे जाने के बयान को लेकर प्रदेश की सियासत में बवाल खड़ा हो गया है. कांग्रेस ने आंगनबाड़ी में अंडा परोसे जाने वाले बयान पर बीजेपी को जमकर घेरा है. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि बीजेपी की नीति और नीयत में फर्क है.

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि शिवराज जी जब कांग्रेस पार्टी की सरकार में अंडे की बात होती थी तो इसे मांसाहार बताते थे,धर्म भ्रष्ट बताते थे,भ्रष्टाचार बताते थे, अब मुख्यमंत्री जी बताएं कि क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया या धर्म भ्रष्ट होना बंद हो गया. कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी की नीति और नीयत में फर्क है.शिवराज सरकार से मांग करते हुए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि हमारी मांग पहले भी यही थी कि जो लोग अंडा खाते हैं, केवल उन्हें ही परोसा जाए. जो बच्चे अंडा नहीं खाते उन्हें फल दिए जाने चाहिए.

ये भी पढ़ें : ग्वालियर-चंबल सीटों पर महाराज ही थामेंगे प्रचार कमान, नरोत्तम नजर नहीं आएंगे!

आपको बता दें कि महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा था कि मैं चाहती हूं कि प्रदेश के जो बच्चे कुपोषित हैं उनके लिए अंडा वितरण की व्यवस्था की जाए. मैं अपने प्रदेश को स्वस्थ देखना चाहती हूं और अगर बच्चे स्वस्थ होंगे तो गर्भवती महिलाएं स्वस्थ होंगी. इससे प्रदेश में सभी जगह बीमारी दूर होगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि जिन बच्चों के परिवार में अंडे खाए जाते हैं उन्हीं को अंडे दिए जाएंगे, बाकी लोगों को फल दिए जाएंगे.

मंत्री इमरती देवी का ये बयान बीजेपी में बवाल की वजह बन गया है, दरअसल जब कमलनाथ सरकार में मंत्री रही इमरती देवी ने आंगनबाड़ियों में कुपोषित बच्चों को अंडा देने की बात कही थी, तो बीजेपी ने जमकर सवाल खड़े किए थे. बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने बच्चों को अंडे देने को लेकर विरोध किया था. उन्होंने कहा था कि कमलनाथ सरकार की मंत्री हिंदू संस्कृति को नष्ट कर रही है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news