MP: कोरोना संक्रमित कांग्रेस MLA ने PPE किट पहनकर डाला वोट, BJP ने EC पर लगाए ये आरोप
Advertisement

MP: कोरोना संक्रमित कांग्रेस MLA ने PPE किट पहनकर डाला वोट, BJP ने EC पर लगाए ये आरोप

मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के लिए कोरोना संक्रमित कुणाल चौधरी ने मतदान किया. वो पीपीई किट पहनककर विधानसभा पहुंचे थे. जांच और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्होंने वोट डाला.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के लिए कोरोना संक्रमित कुणाल चौधरी ने मतदान किया. वो पीपीई किट पहनककर विधानसभा पहुंचे थे. जांच और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्होंने वोट डाला. इसके बाद राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो गया.

बीजेपी ने किया विधायक का विरोध
बीजेपी ने कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायक के वोट डालने का जबरदस्त विरोध किया. बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा कोरोना पॉजिटिव विधायक को परिसर में प्रवेश की अनुमति महामारी नियंत्रण नियमों का उल्लंघन है.

उन्होंने कहा कि परिसर को कंटेमिनेट करने का आयोग को कोई अधिकार नहीं है. यह आयोग द्वारा की जा रही अवैध गतिविधि है जो चिंताजनक है जबकि बीमारी फैलाना अपराध की श्रेणी में आता है. प्रशासन को इसे रोकना चाहिए. बीजेपी नेता पूछा कि फिर सभी +ve लोगों को PPE किट पहनकर घूमने देगा प्रशासन?.

ये भी पढ़ें: गलवान घाटी में शहीद दीपक के परिजनों को घर, नौकरी और 1 करोड़ की सहायता राशि देगी शिवराज सरकार

मतदान में उतरे ये दिग्गज
आपको बता दें कि कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, बीजेपी के प्रभात झा और सत्यनारायण जटिया का राज्यसभा कार्यकाल बीते 9 अप्रैल को समाप्त हो गया. इसीलिए 3 सीटों पर मतदान कराया जा रहा है. बीजेपी की ओर से ज्योतिरादित्य सिंधिया और डॉक्टर सुमेर सिंह सोलंकी को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह और फूल सिंह बरैया को अपना प्रत्याशी बनाया है.

watch live tv:

 

Trending news