MP में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 107, अकेले इंदौर में सामने आए 75 मामले
Advertisement

MP में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 107, अकेले इंदौर में सामने आए 75 मामले

मुरैना में आज 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि 5 लोगों की रिपोर्ट्स निगेटिव आई है. आज जिले से कुल 32 सैंपल जांच के लिए भेजे गये थे.

MP में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 107, अकेले इंदौर में सामने आए 75 मामले

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. आंकड़ा बढ़कर 107 हो गया है, जबकि ये जानलेवा बीमारी अबतक 8 लोगों की जान ले चुकी है. इनमें 2 की मौत आज ही हुई है. स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि एक मरीज की स्थिति अभी-भी गंभीर है, डॉक्टरों द्वारा उसे रिकवर करने की पूरी कोशिश की जा रही है. जबकि 30 लोगों के स्वास्थ्य में काफी तेजी के साथ सुधार हो रहा है. दो दिन बाद एक और रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. पूरे मध्य प्रदेश की बात करें तो कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इंदौर जिला है. अकेले इंदौर में 75 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

लाइव देखें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरें:

मुरैना में आज 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि 5 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई. आज जिले से कुल 32 सैंपल जांच के लिए भेजे गये थे. जिले में एक मामला ऐसा आया है जहां पति और पत्नी दोनों संक्रमित पाये गये हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो पति 17 मार्च को दुबई से लौटकर आया था. जिससे उसकी पत्नी भी संक्रमित हो गई. उधर, ग्वालियर में जयारोग्य चिकित्सालय समूह की ओर से जारी आंकड़ों की मानें तो आज जिले में कुल 187 लोगों की जांच हुई है.

राज्य में संक्रमण ज्यादा न फैले इसके लिए स्वास्थ्य विभाग लगातार काम कर रहा है. पूरे प्रदेश में लॉकडाउन को प्रशासन द्वारा सख्ती से फॉलो कराया जा रहा है. लोगों को जरूरत की चीजों के लिए ही बाहर जाने दिया जा रहा है.

Trending news