CORONA की चपेट में आया इंदौर का ग्रीन जोन, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी मुसीबत

कोरोना का हॉटस्पॉट बने इंदौर में संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या ने स्वास्थ्य विभाग की मुसीबत बढ़ा दी है. कंटेंटमेंट एरिया के अलावा ग्रीन जोन से भी कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. ऐसे में अब ग्रीन जोन को बचाना विभाग के लिए चुनौती बन गया है. प्रभारी सीएमएचओ डॉ.

CORONA की चपेट में आया इंदौर का ग्रीन जोन, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी मुसीबत
फाइल फोटो

हरीश दीवेकर/इंदौर: कोरोना का हॉटस्पॉट बने इंदौर में संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या ने स्वास्थ्य विभाग की मुसीबत बढ़ा दी है. कंटेंटमेंट एरिया के अलावा ग्रीन जोन से भी कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. ऐसे में अब ग्रीन जोन को बचाना विभाग के लिए चुनौती बन गया है.

प्रभारी सीएमएचओ डॉ. पंकज वर्मा का कहना है कि ग्रीन वार्ड में भी नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. सुरक्षित क्षेत्र को रेड जोन से बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तैयारी में जुटा है.

आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना के बढ़ते आकंड़ों ने प्रशासन के माथे पर शिकन ला दी है. हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज 59 नए पॉजिटिव मरीजों के साथ आंकड़ा बढ़कर 2774 हो गया है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, इस इलाके में रविवार तक रहेगा टोटल लॉकडाउन

हेल्थ बुलेटिन में 2 मरीजों की मौत के बाद मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 107 हो गया है. जिले में 1213 लोग अब तक कोरोना से जंग जीत चुके हैं. जबकि 1454 लोगो का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

WATCH LIVE TV: