Corona Update: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े 17 हजार के पार

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पॉजिटिव केसों का आंकड़ा साढ़े 17 हजार के पार पहुंच गया है. सूबे में बीते 24 घंटे में 431 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है.

Corona Update: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े 17 हजार के पार
फाइल फोटो

भोपाल : मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पॉजिटिव केसों का आंकड़ा साढ़े 17 हजार के पार पहुंच गया है. सूबे में बीते 24 घंटे में 431 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार शाम जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 17,632 पहुंच गया है.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 4103 हो गई है, वहीं कोरोना के चलते आज 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. जिसके बाद मरने वालों का आंकड़ा 653 पहुंच गया.

आज सबसे ज्यादा मामले भोपाल से सामने आए हैं. जहां एक साथ 95 मरीजों की पुष्टि हुई है. वहीं इंदौर से 84 नए मरीज़ आए हैं. जबलपुर से भी 24 मरीजों की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस छोड़ने वाले MLA को शिवराज सरकार ने दिया इनाम, प्रद्युम्न सिंह बने दर्जा प्राप्त मंत्री

इसके अलावा बड़वानी से 20, खरगौन से 19, ग्वालियर से 18, रीवा से 14, विदिशा से 13, हरदा से 12, मंदसौर से 10, नीमच, खंडवा से 9-9,  उज्जैन, बुरहानपुर, राजगढ़, रतलाम से 7-7 मामले सामने आए हैं.

watch live tv: