छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, 95 इलाके हुए रेड जोन में शामिल

छत्तीसगढ़ में संक्रमितों की संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन अलर्ट हो गए हैं. राज्य के कई इलाकों को रेड जोन में तबदील कर दिए गए है. स्वास्थ्य विभाग ने रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन की सूची जारी की है. प्रदेश के 95 विकासखंड रेड जोन में शामिल हो चुके हैं जबकि 33 विकासखंड ऑरेंज जोन में हैं, 

 छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप,  95 इलाके हुए रेड जोन में शामिल
सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में दिन प्रतिदिन कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है. रविवार को भी राज्य में 139 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. संक्रमितों की संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन अलर्ट हो गए हैं. राज्य के कई इलाकों को रेड जोन में तबदील कर दिए गए है.

स्वास्थ्य विभाग ने रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन की सूची जारी की है. प्रदेश के 95 विकासखंड रेड जोन में शामिल हो चुके हैं जबकि 33 विकासखंड ऑरेंज जोन में हैं, वहीं बाकी विकासखंड ग्रीन जोन में हैं.

ये भी पढ़ें-झीरम हत्याकांड: SIT जांच की मांग पर नेता प्रतिपक्ष का बयान, कहा-सरकार रखे थोड़ा धैर्य

आपको बता दें कि 21 जून को जारी आंकड़ों के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से 17, बेमेतरा से 2, कोरबा से 39, दुर्ग से 3, राजनांदगांव में 14, रायपुर से 17 ,गरियाबंद से 4, रायगढ़ 2, जांजगीर चांपा से 21, सरगुजा से 1, बलरामपुर से 1, जशपुर से 16 और कांकेर से 2 मरीज मिले हैं.

 Watch LIVE TV-