MP में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 48 हजार के पार, कम टेस्टिंग पर नाराज हुए शिवराज
Advertisement

MP में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 48 हजार के पार, कम टेस्टिंग पर नाराज हुए शिवराज

बुधवार कोरोना वायरस की वजह से 18 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. जबकि अब तक 1159 लोग दम तोड़ चुके हैं. वहीं राज्य में कुल एक्टिव केस 10717 है. इन आंकड़ों के बीच जिलों में टेस्टिंग कम होने को लेकर सीएम शिवराज ने नाराजगी जताई है.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार को राज्य में 976 मामलों की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 48351 पर पहुंच गया है. बुधवार कोरोना वायरस की वजह से 18 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. जबकि अब तक 1159 लोग दम तोड़ चुके हैं. वहीं राज्य में कुल एक्टिव केस 10717 है. इन आंकड़ों के बीच जिलों में टेस्टिंग कम होने को लेकर सीएम शिवराज ने नाराजगी जताई है. 

दरअसल, सीएम शिवराज ने वीडियो कॉन्फेंसिंग के माध्यम से कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर समीक्षा की थी. इस दौरान पाया कि इंदौर जिले में 179, भोपाल में 114, ग्वालियर में 96, जबलपुर में 91, सागर में 25, खरगौन में 24 कोरोना के नए प्रकरण आए हैं. टीकमगढ़ जिले में करोना की पॉजिटिव दर 10.19 है. वहीं हरदा की 18 फीसदी है. सीएम शिवराज ने निर्देश दिया कि इन जिलों पर खासा ध्यान दिया जाए. 

ये भी पढ़ें: 20 अगस्त से पूरी क्षमता के साथ बसें चलाने की मंजूरी, CM शिवराज ने लिया बड़ा फैसला

मीटिंग के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि कुछ जिलों में कोरोना की टेस्टिंग रिपोर्ट लेट आने की सूचना मिल रही है. इस संबंध में सभी संभागायुक्त अपने संभाग के जिलों में टेस्टिंग की रिपोर्ट 24 घंटे में आ जाए, यह सुनिश्चित करें. मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ जिलों में टेस्टिंग की संख्या बेहद कम है, उसे भी बढ़ाया जाए. 

WATCH LIVE TV:

 

Trending news