छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 24 घंटे में सामने आए 82 मरीज

 गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े जारी किए हैं. जिसके मुताबिक छत्तीसगढ़ में कोरोना के 82 मरीज मिले हैं. जबकि 46 संक्रमित आज ठीक होकर घर लौटे हैं. प्रदेश में इस वक्त 735 एक्टिव मामले हैं. कुल 1202 लोग कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं. जबकि 9 लोगों की मौत भी हो चुकी है

छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 24 घंटे में सामने आए 82 मरीज
सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े जारी किए हैं. जिसके मुताबिक राज्य में  कोरोना के 82 मरीज मिले हैं. जबकि 46 संक्रमित आज ठीक होकर घर लौटे हैं. प्रदेश में इस वक्त 735 एक्टिव मामले हैं. कुल 1202 लोग कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं. जबकि 9 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

बीते 24 घंटे में बलरामपुर से 22, बलौदा बाजार से12, जांजगीर- चांपा और रायपुर 11-11, दुर्ग से 9, राजनांदगांव से 8, बिलासपुर से 4, कोरिया से 3 और कोरबा से 2 मरीज मिले हैं.

आपको बता दें कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने अब भी प्रदेश को तीन भागों में बांटा हुआ है. अलग-अलग क्षेत्रों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में विभाजित किया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने इसे लेकर ही नई सूची जारी की है. जिसमें चिंताजनक स्थिति सामने आई है. क्योंकि रेड जोन वाले क्षेत्रों की संख्या में इजाफा हुआ है.

ये भी पढ़ें-शहीद गणेश कुंजाम पंचतत्व में विलीन, पार्थिव शरीर को CM बघेल ने भी दिया कांधा

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी सूची के मुताबिक, प्रदेश में 17 रेड जोन और बढ़े हैं. 20 जिलों के 82 विकासखंडों को रेड जोन में डाला गया है. रायपुर के चारों विकासखंड लगातार तीसरे हफ्ते रेड जोन में हैं. वहीं 43 विकासखंड ऑरेंज ज़ोन की सूची में है. पिछले हफ्ते की तुलना में 6 ऑरेंज जोन कम हुए हैं. इस हफ्ते कंटेन्मेंट जोन की सूची भी जारी नहीं की गई है.

Watch LIVE TV-